बाला साहेब ने कहा था- जब मेरी सरकार आएगी तब ना मस्जिदों पर लाउडस्पीकर होंगे ना ही सड़कों पर नमाज

 

खास खबरें पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने मास्टरमाईंड इकबालप्रीत बुच्ची की हिमायत प्राप्त आतंकवादी माड्यूल का किया पर्दाफाश; मुख्य संचालक गुरविंदर शेरा सहित चार मैंबर काबू पंजाब पुलिस ने बठिंडा और दिल्ली में खालिस्तान पक्षीय नारे लिखने वाले ऐसऐफजे के तीन गुर्गों को किया काबू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार लोगों से कहा-काम करने वाले लोगों को 1 जून को जरूर करें वोट अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा का समापन श्री केशगढ़ साहिब में किया पंजाब भयंकर कर्जे की चपेट में, गर्दन तक कर्ज में डूबा हुआ है : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी; एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करेगी वीरभूमि से हूं, खनन माफिया के सामने नहीं डालूंगा हथियार : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ के वार्ड 8 से नगर निगम चुनाव लड़े अमरीक सिंह सैनी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन चुका है,अब मथुरा की बारी है-पुष्कर सिंह धामी संगरूर और फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित

 

बाला साहेब ने कहा था- जब मेरी सरकार आएगी तब ना मस्जिदों पर लाउडस्पीकर होंगे ना ही सड़कों पर नमाज

Bal Thackrey, Raj Thackrey, Udhav Thackrey, Shiv Sena, Maharashtra
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 04 May 2022

राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर के खिलाफ अपनी लड़ाई छेड़ दी है। राज ठाकरे बाला साहेब ठाकरे के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं। राज ठाकरे ने बाला साहेब का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, इसमें बाला साहेब अपनी सरकार आने पर मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो में बाला साहेब कहते हैं, जिस समय मेरी सरकार महाराष्ट्र में आएगी उस समय रास्ते में हो रहे नमाज को बंद करवाएं बिना हम नहीं रहेंगे। लाउडस्पीकर मस्जिद से नीचे आएंगे।

राज ठाकरे ने कहा- मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटे तो हनुमान चालीसा भी जारी रहेगी। राज्य में कोई दंगे नहीं होने चाहिए और औरंगाबाद में भी जब मेरे भाषण के दौरान अजान सुनाई थी तो मैंने पुलिस से कहा कि इसे बंद करिए। कई जगह मनसे कार्यकर्ताओं को नोटिस दिया। पुलिस पकड़ ले गई। मुझे समझ नहीं आ रहा कि जो नियम नहीं मान रहे हैं, उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। लेकिन, जो लोग नियम का पालन करवाने की कोशश कर रहे हैं उन्हें पकड़ा जा रहा है। 

देखिए बाला साहेब का पुराना वीडियो- 

राज ठाकरे यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा-  आज मुंबई में 90% मस्जिदों में कम आवाज में अजान की गई। हम उनका धन्यवाद करते हैं। लेकिन, कई मस्जिदों में आज भी सुबह 5 बजे से पहले तेज आवाज में अजान हुई है। मुंबई पुलिस कमिश्नर से सवाल है कि यह कार्रवाई सिर्फ हम पर हुई है या नियम तोड़ने वालों पर भी हुई।सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार 45 से 50 डेसिबल के बीच लाउडस्पीकर चला सकते हैं। राज ठाकरे ने कहा- हमें गणपति में सिर्फ 10 दिन की इजाजत मिलती है और इन्हें 365 दिन की इजाजत कैसे मिल सकती है। यह 1 दिन का आंदोलन नहीं है, यह तब तक चलता रहेगा जब तक कि अवैध लाउडस्पीकर नहीं उतारे जाते।

 

Tags: Bal Thackrey , Raj Thackrey , Udhav Thackrey , Shiv Sena , Maharashtra

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD