Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

जजपा को छोड़ सैकड़ों ने थामा इनेलो का दामन

सिरसला और थानेसर शहर मे कांता चौटाला ने इनेलो प्रत्याशी के समर्थन में किया चुनाव प्रचार

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

थानेसर , 06 May 2019

इनेलो को उस वक्त भारी सफलता मिली जब अर्जुन चौटाला की माता श्रीमती कांता चौटाला और अशोक अरोड़ा की उपस्थिति मे गांव सिरसला, बाहरी और शांति नगर के सैकड़ों जजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोडक़र इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। गांव सिरसला मे नैब सिंह, नरसिंह, जिले सिंह, शैलेंद्र, शेर सिंह, गुरदयाल सिंह, जसवंत सिंह, शांति नगर में वेणु शर्मा, बाहरी निवासी पंकज शर्मा, कर्मजीत, अविनाश, रजत, शिवा, महेंद्र, मुकेश और हन्नी ने जजपा का अलविदा कहकर इनेलो का दामन थामने की घोषणा करते हुए पार्टी प्रत्याशी अर्जुन चौटाला को विजयी करवाने का आश्वासन दिया। कांता चौटाला ने थानेसर शहर के बाजारों में भी महिलाओं के साथ मिलकर लोगों से अर्जुन चौटाला के समर्थन में वोट मांगे।पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए इनेलो नेत्री ने कहा कि अर्जुन मेरा नहीं अब कुरुक्षेत्र की जनता का बेटा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे 12 मई को ऐनक का बटन दबाकर अर्जुन चौटाला को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। कांता चौटाला ने विश्वास दिलाया कि अर्जुन कुरुक्षेत्र हलके की जनता के विश्वास पर खरा उतरेगा और जनता के आशीर्वाद से संसद मे पहुंचकर कुरुक्षेत्र हलके की समस्यओं की आवाज उठाएगा। उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल का इस इलाके के साथ गहरा रिश्ता रहा है और उसके बाद इस हलके की जनता ने चौधरी ओम प्रकाश चौटाला को अपना समर्थन दिया और संकट की घड़ी में भी कुरुक्षेत्र की जनता इनेलो के साथ खड़ी है। 

इस हलके की जनता के साथ उनके परिवार का राजनैतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है।इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भी पार्टी मे शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि जो लोग बहकावे में आकर दूसरे दल में चले गए थे अब उन सबके पार्टी में आने से इनेलो ओर अधिक मजबूत होगी। अरोड़ा ने कहा कि अर्जुन चौटाला चौधरी देवीलाल का पड़पोता है और चौ. देवीलाल ने इस हलके की जनता को अपना परिवार समझा था। अब उसी पारिवारिक रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए अर्जुन चौटाला चुनाव मैदान मे उतरा है। उन्होंने भी अर्जुन चौटाला को आशीर्वाद देने की अपील की।इधर, पेहवा में भी इनेलो प्रत्यासी अर्जुन सिंह चौटाला के पक्ष में किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी वर्ग ने भी आस्था जताई। आज हलका पिहोवा के गांव मैसी माजरा से चौ शेर सिंह, चौ मेहर सिंह, चौ मोहन सिंह, नरेश कुमार, रमेश कुमार, राजेन्द्र कुमार, राजेश कुमार, गौरव, आशीष कुमार, चंद्रमणि, राहुल, सन्नी, शौट्री आदि बुजुर्ग व युवाओं ने अपनी आस्था इनेलो में जाहिर करते हुए अर्जुन चौटाला को समर्थन दिया, अर्जुन चौटाला ने सभी का सम्मान करते हुए पार्टी प्रतीक हरा पटका पहना कर उनका स्वागत किया, बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया युवाओं को गले लगाया।

 

Tags: INLO

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD