Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

विरसा सिंह वलटोहा की तरफ से भगवंत मान पर सदाचार से गिरी राजनीति करन का दोष

क्या अब भगवंत मान शराब पीने साथ साथ दूसरी पार्टी के नेताओं को धमकी भी देंगे

विरसा सिंह वलटोहा
विरसा सिंह वलटोहा
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अमृतसर , 13 May 2015

शिरोमणी अकाली दल के मुख्य पार्लीमानी सचिव पिरो: विरसा सिंह वलटोहा ने आम आदमी पार्टी के मैंबर पार्लियामेंट स: भगवंत सिंह मान की तरफ से बीती रात शराबी हालत में उन को फ़ोन पर धमकी देने को आम आदमी पार्टी की सदाचार से गिर कर की जा रही राजनीति करार दिया है। यहाँ से जारी एक बयान में पिरो: वलटोहा ने कहा कि बीती रात 8 बजे हिंदी के एक न्यूज चैनल पर राजनैतिक बहस दौरान पंजाब अंदर नशों के विषय पर चल रही बातचीत समय उन की तरफ से आप के सांसद भगवंत मान बारे जो यह खुलासा किया गया कि स: मान शराब पी कर पार्लियामेंट में भी जाते हैं, और उन की इस हालत का पार्लियामेंट के दूसरे सदस्यों की तरफ से ऐतराज़ भी किया गया है। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत हैरानी हुई कि रात सवा दस बजे भगवंत मान की तरफ से अपने निजी सरकारी मोबाइल नंबर 0੯01386੯7੯7 से मेरे निजी मोबाइल पर फ़ोन करते राजनैतिक और सदाचारक कदरों कीमतों की धज्जियाँ उडाउंद्यें हुए धमकी भरे लहजे में मुझे यह कहा गया कि आप मेरे शराब पीने बारे न्यूज चैनल पर बात की है मैं आपको देख लूँगा। 

उन्होंने कहा कि मैं  फिर भी मान को बड़े धैर्य के साथ जवाब देते कहा कि''भगवंत मान जी, झूठे दोष लगा कर और चुटकुले सुना कर राजनीति करनी बहुत आसान है, परन्तु अपने बारे सत्य सुनना हमेशा कड़वा होता है''। उन्होंने कहा कि भगवंत मान बार बार एक ही रट लगाई जा रहा थी कि आप मेरे बारे टीवी पर बात की ही क्यूं। मैं उन को कहा कि सारी दुनिया जानती  की है कि आप शराब के बहुत बड़े आदी हो और बहुत से समय आप दिन के समय भी शराबी हालत में ही रहते हो।  यह भी कहा कि आप पार्लियामेंट की चयन जीतने के बाद शराबी हालत में ही गुरुद्वारा नानक्याना साहब माथा टेकण गए। फिर आप शराबी हालत में ही तलवंडी साबो की चयन दौरान आम आदमी पार्टी के वर्करों के साथ तख़्त श्री दमदमा साहब में गए जहाँ आपकी शराबी हालत पर पत्रकारों ने भी ऐतराज़ किया और इस बारे अखबारों में भी छपा। उन को मैं कहा कि शराबी हालत में ही आपने  टोल प्लाज़ा के कर्मचारियों के साथ भी झगड़ा किया। 

उन्होंने बताया कि मैं मान को यह भी गिणायआ कि आप इराक में फंसे पंजाबी कामगार सम्बन्धित चण्डीगढ़ के पै्््रस क्लब में पै्््रस कान्फ्ऱेंस दौरान शराबी हालत में जो कुछ किया उस ने सभी राजनैतिक लोगों को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात यह थी कि भगवंत मान पर इन बातों का कोई प्रभाव नहीं था। करीब बीस मिनट की बातचीत दौरान मान का लहजा अति निंदाने योग्य था। उन्होंने कहा कि मैं बार बार भगवंत मान को यह भी कहता रहा कि वह अब कामेडियन नहीं,बल्कि पार्लियामेंट के एक सतिकारत मैंबर हैं, इस करके अगर उन को राजनैतिक कदरों कीमतों का ज्ञान नहीं है तो वह इस को सीखने की कोशिश करे। इसी दौरान शिरोमणी अकाली दल के सीनियर नेताओं ने भी भगवंत मान के उक्त व्यवहार की निंदा करते सख़्त नोटिस लिया है। हरमीत सिंह संधू, इन्दरबीर सिंह दोनों मुख्य पार्लीमानी सचिव, विधायक मनजीत सिंह मन्ना, विधायक बलजीत सिंह जलाल उसमें, चेयरमैन स: वीर सिंह लोपोके, चेयरमैन उपकार सिंह संधू, भाई मनजीत सिंह और भाई रजिन्दर सिंह मेहता आदि नेताओं ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कनवीनर श्री अरविन्द केजरीवाल को कहा कि वह अपनी पार्टी के ऐसे बेलगाम नेताओं विरुद्ध योग्य कार्यवाही करन, उन को सत्य सुनने की आदत  और राजनैतिक और सदाचारक कदरों कीमतों निभाने की जाँच सिखाने।  

 

Tags: VIRSA SINGH BALTOHA

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD