Tuesday, 18 June 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री ने तीर्थ यात्रा योजना के अंतर्गत रामलला के दर्शन के लिए बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना सी जी सी झंजेड़ी कैंपस में विद्यार्थियों को सड़की नियमों के पालन के लिए जागरूक करने के लिए लिए साप्ताहिक वर्कशाप का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की महिला सॉफ्टबॉल टीम ने एआईयू सॉफ्टबॉल महिला टूर्नामेंट में जीत हासिल की जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने मोहिंदर भगत को बनाया उम्मीदवार डॉ. एस.पी. सिंह ओबरॉय के प्रयासों से फांसी से बचा युवक सुखवीर रिहाई के बाद अपने वतन लौटा औद्योगिक क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाएं बेहतर की जाए : नायब सिंह पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित गुरुद्वारा पौंटा साहिब में हुए नतमस्तक पिंजौर में 15 जुलाई से शुरू होगी सेब मंडी : नायब सिंह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मिल्कफेड की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया मण्डी मध्यस्थता योजना के तहत सभी लंबित देनदारियों के निपटारे के लिए 153 करोड़ रुपये जारी : सुखविंदर सिंह सुक्खू वन-मित्रों की भर्ती की जाएगी : नायब सिंह पंजाब पुलिस द्वारा नशों के विरुद्ध विशेष जागरूकता मुहिम की शुरुआत राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शिमला ग्रीष्मोत्सव का शुभारम्भ हिमाचल में हमले के शिकार हुए एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे मंत्री कुलदीप धालीवाल ड्रग्स मुद्दे पर सुनील जाखड़ के ट्वीट पर आप की प्रतिक्रिया पंजाब में भाजपा की जीरो सीट के लिए सुनील जाखड़ जिम्मेदार : नील गर्ग सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘इंदिराज हिमाचल-टूवर्ड्ज़ न्यू फ्रंटियर्ज’ प्रदर्शनी का शुभारम्भ किया कृषि उत्पादकता बढ़ाने के लिए नवाचार अपनाएं अधिकारी : प्रो.चन्द्र कुमार 18वीं लोकसभा आम चुनाव में हरियाणा में भाजपा को कांग्रेस से 3.17 लाख वोट अधिक प्राप्त हुए - एडवोकेट हेमंत कुमार अमित शाह ने जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की

 

गोल्डन ग्लोब्स 2023 : सितारों ने रेड कार्पेट पर बिखेरा अपना जलवा

Hollywood, Los Angeles, Actress, Actor, Cinema, Movie, Golden Globes, Golden Globes 2023, Red Carpet, Globes Red Carpet
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लॉस एंजिलिस , 11 Jan 2023

सबसे बड़े वैश्विक सितारे जिनमें राम चरण, एनटीआर जूनियर, एसएस राजामौली, जेमी ली कर्टिस, एना डी अरमास और सेलेना गोमेज जैसे नाम शामिल हैं, इन सभी स्टार्स ने 2023 गोल्डन ग्लोब्स के लिए रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन की सदस्यता में विविधता की कमी के कारण लगभग दो साल के बहिष्कार का सामना करने के बाद इस साल का पहला समारोह, जेरोड कारमाइकल द्वारा होस्ट किया गया, जिसमें कई बड़े सितारें शामिल हो रहे हैं। 

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस समारोह में भाग लेने वालों में ऑस्टिन बटलर, स्टीवन स्पीलबर्ग, मिशेल विलियम्स, एना डी अरमस, आन्या टेलर-जॉय, जेमी ली कर्टिस, मिशेल योह, केविन कॉस्टनर, शेरिल ली राल्फ, जूलिया गार्नर, जेना ओर्टेगा, कैली कुओको, जेसिका चैस्टेन और जेरेमी एलेन व्हाइट शामिल हैं। 

मूल गीत नामांकित रिहाना और टेलर स्विफ्ट भी संभावित उपस्थित हो सकते हैं। भारत में गोल्डन ग्लोब्स लायंसगेट पर प्रसारित होता है। भारतीय अभिनेता एनटी. रामा राव जूनियर ने गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर चश्मे के साथ एक काले रंग का टक्सीडो पहना था।उनके 'आरआरआर' के सह-कलाकार राम चरण ने भी गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर काले रंग का सूट पहना था।

'आरआरआर' के फिल्मकार एस.एस. राजामौली अपनी पत्नी के साथ भारतीय परिधान में रेड कार्पेट पर दिखे, उन्होंने इस दौरान की एक तस्वीर ट्वीट की और कैप्शन दिया, "यहां आकर खुशी हुई।"जेमी ली कर्टिस फ्लोर लेंथ लेस केप के साथ ब्लैक गाउन में शाही अंदाज में लग रही हैं। 

क्विंटा ब्रूनसन रेड कार्पेट पर ब्लैक और पिंक मरमेड गाउन में दिखी। डेजी एडगर-जोन्स गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर एक लेस गाउन में अचंभित करती हैं। लौवरने कॉक्स सोने के गहनो के साथ एक नीले रंग की गाउन में दिखी। 'बेन्सडे' के निर्माता टिम बर्टन ने काले रंग के सूट को मैचिंग स्काफ और चश्मे के साथ दिखे। किम मॉर्गन और गुइलेर्मो डेल टोरो ने गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर एक साथ पोज दिए। सुपरमॉडल हेइडी क्लम गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर चमकीले सिल्वर गाउन में जलवा बिखेर रही हैं।

 

Tags: Hollywood , Los Angeles , Actress , Actor , Cinema , Movie , Golden Globes , Golden Globes 2023 , Red Carpet , Globes Red Carpet

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD