Saturday, 02 March 2024

 

 

खास खबरें विधानसभा में कांग्रेस का रवैया बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : हरसुखिंदर सिंह बब्बी बादल बादल परिवार सरकारी सुविधाओं का आदतन लाभार्थी : मलविंदर सिंह कंग समाज के साधन संपन्न और हाशीए पर धकेले वर्गों के बीच वाला फ़र्क मिटाने के लिए पंजाब सरकार पूरी तरह वचनबद्ध : राज्यपाल बच्चों को यौन शोषण से बचाने के लिए पंजाब पुलिस की पहलकदमी ‘जागृति’ लांच सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने एफडीपी का आयोजन किया एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती PEC के फैकल्टी मेंबर को बॉम्बे आर्ट सोसाइटी द्वारा किया गया सम्मानित डा. बी. आर. अम्बेडकर स्टेट इंस्टीट्यूट आफ मैडीकल सायंसज़ मोहाली को जल्द मिलेगा 6 बैडों वाला आई. सी. यू. मुख्यमंत्री ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में 88.78 करोड़ रुपये की 13 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए सांसद संजीव अरोड़ा ने डीसी के साथ लुधियाना के विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यपाल का भाषण रोकने का यत्न करके कांग्रेस ने पवित्र सदन का अपमान किया : हरपाल सिंह चीमा 8 हजार रुपए रिश्वत लेता ए.एस.आई. विजीलैंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय कांग्रेस की सरकार खो चुकी है बहुमत, अपने कर्मों से हुई है उसकी यह स्थिति : जयराम ठाकुर सरूप रानी महिला महाविधालय मे करवाया जिला स्तरीय पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन खेल से होता है बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास : हरचंद सिंह बरसट संजीव अरोड़ा ने हरचंद सिंह बरसट, डॉ. गोसल और अन्य के साथ मातृभाषा पंजाबी पर प्रकाश डालते हुए महत्वपूर्ण कार्य किये शुरू डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने 11.79 करोड़ रुपए की लागत से माहिलपुर में पानी व सीवरेज के प्रोजैक्ट की करवाई शुरुआत ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’- कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव शेरगढ़ में लगे कैंप का लिया जायजा अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब ने लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों का लिया जायजा अकाली और कांग्रेसी सरकारों ने सोची-समझी साजिश के अंतर्गत पंजाब की सरकारी संस्थाएं तबाह की : भगवंत सिंह मान

 

कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म 13 जनवरी 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में दिखाई जाएगी

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Kanjoos Majnu Kharchili Laila, Blockbuster Moviesss production, Gurmeet Singh, Bharathi Reddy, Rajiv Thakur,  Shehnaz Sehar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चण्डीगढ़ , 27 Dec 2022

जानिए कैसे कंजूस लैला को हुआ कंजूस मजनू से प्यार? कॉमेडी पारिवारिक फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" का ट्रेलर रिलीज हो गया है और अपनी अनोखी कहानी से दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। ब्लॉकबस्टर मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म गुरमीत सिंह और भारथी रेड्डी द्वारा निर्मित और अवतार सिंह द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में कॉमेडियन अभिनेता राजीव ठाकुर और अभिनेत्री शहनाज़ सहर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

फिल्म की कहानी एक ऐसे मुद्दे को उभरती है जो हर आम आदमी के परिवार से जुड़ी है। शहनाज़ सहर, "खर्चीली लैला" को "कंजूस मजनू" राजीव ठाकुर से प्यार हो जाता है और दोनों की शादी भी हो जाती है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब अत है। जब लैला को पता चलता है की उसका पति और उसका परिवार भी कितने बढे 'कंजूस' हैं तो इस ही कंजूसी को दूर करने के लिए वह पूरे परिवार को अपनी उँगलियों पर नचाती है।

"कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" में हास्य तत्वों का मिश्रण दर्शकों को खूब हंसाएगा। इसके दो प्रमुख पात्रों के इलावा फिल्म में निर्मल ऋषि, बृजेंद्र काला, सुदेश शर्मा, सीमा कौशल, अमन सिद्धू और अनूप शर्मा भी शामिल हैं। फिल्म का शीर्षक और ट्रेलर, जिसमें गुदगुदाने वाली हास्य कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें प्रत्येक परिवार का 'मुद्दा' आधुनिक युग में बढ़ती महंगाई के साथ जीवन की जरूरतों पर आधारित है।

फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ के बारे में निर्देशक अवतार सिंह ने कहा, "फिल्म के माध्यम से फैमिली ड्रामा पेश करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। दर्शकों के प्यार और उत्साह की बदौलत फिल्म का ट्रेलर बहुत प्रशंसित हो रहा है जिसे देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। फिल्म का नायक बेहद कंजूस है, जो परिवार के खर्चों को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष करता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक हमारी इस खास कहानी को पसंद करेंगे।"

जाने-माने कॉमेडियन-अभिनेता राजीव ठाकुर कहते हैं, "मैं इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित था और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मेरा किरदार एक वफादार और कंजूस पति का है जो घर के खर्चों पर पूरा नियंत्रण रखता है। इस फिल्म के लिए मेरा उत्साह तब बढ़ गया जब मैंने इसकी कहानी सुनी थी। फिल्म के ट्रेलर को रेलीज़ होते ही दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया दी है जिसे देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को उतना ही प्यार करेंगे जितना कि उन्होंने ट्रेलर को प्यार किया है।"

अभिनेत्री शहनाज़ सहर ने फिल्म "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला" के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “अपनी खुशी व्यक्त करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है कि मुझे ऐसे प्रतिभाशाली और अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर मिला। जैसे ही मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, मैं फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गई थी। फिल्म के सेट पर काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरी और राजीव की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आएगी।"

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Kanjoos Majnu Kharchili Laila , Blockbuster Moviesss production , Gurmeet Singh , Bharathi Reddy , Rajiv Thakur , Shehnaz Sehar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD