Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरमीत खुड्डियां के लिए किया चुनाव प्रचार हम बांटने की नहीं जोड़ने की राजनीति कर रहे हैं: मीत हेयर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुनाई किकली-2, किकली कलीर दी बुरी हालत सुखबीर दी शिरोमणी अकाली दल सत्ता में आने पर राजस्थान और हरियाणा के साथ सभी जल बंटवारा समझौते को रदद कर देगा : सुखबीर सिंह बादल अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में भाजपा और आप पर साधा निशाना; पंजाब के लिए असली समाधान का वादा किया एलन चंडीगढ़ के छात्रों ने जूनियर साइंस ओलंपियाड 2024 में रचा इतिहास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से करतारपुर कॉरिडोर खुला जोकि कांग्रेस की गलती के कारण बंद था : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज तपती दोपहर में गुरजीत सिंह औजला ने की दुकानदारों से मुलाकात आप सरकार ने कर्मचारियों की बकाया राशी और 12% डीए का नहीं किया भुगतान - गुरजीत औजला कंग और सिंगला बताएं राहुल और केजरीवाल दोस्त हैं की दुश्मन : डॉ.सुभाष शर्मा गुजरात के विधायक ने मोहाली में बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार किया सुनील जाखड़ द्वारा यादविंदर सिंह बुट्टर प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त हरियाणा में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा की जा रही सख्त कार्रवाई बिकाऊ पूर्व विधायक लखनपाल की जुबान मीठी, दिल काला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भारत की संगीत विरासत को दुनिया के मंच पर ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए तैयार : डेविड अंगु किसानों को देख गाड़ी से उतरे पूर्व गृह मंत्री अनिल विज आप ने बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल और फिरोजपुर में भाजपा को दिया बड़ा झटका सी जी सी झंजेडी कैंपस और अमेरिकी यूनिवर्सिटी के साथ रणनीतिक शिक्षा साझेदारी अनिल कुमार चूना ने अमृतसर में भाजपा उम्मीदवार तरनजीत सिंह संधू के समर्थन में युवा बैठक का आयोजन किया राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने डॉ. भरत बरोवालिया की पुस्तक का विमोचन किया हमारी वोट काम के लिए होती है, हमने काम करके दिखाएं है और जिसने काम नहीं किए उसे वोट मांगने का अधिकार नहीं है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

 

हरदीप ग्रेवाल की फ़िल्म ‘तुनका तुनका ’ का ट्रेलर रिलीज

5 अगस्त को रिलीज होगी फ़िल्म, करोना के बाद सिनेमों में लगेगी यह पहली फ़िलम

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Hardeep Grewal, Tunka Tunka, Sardar Sohi
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चण्डीगढ़ , 23 Jul 2021

पिछले करीब डेढ़ साल से बंद पड़े सिनमा घरों में फिर से रौणक लौटने जा रही है। लौकडाऊन के बाद रिलीज होने वाली पहली पंजाबी फ़िल्म होगी ‘तुनका तुनका ’। इस फ़िल्म का आज पी वि यार सिनेमा सैंटरामाल में ट्रेलर रिलीज किया गया। लोकडाउन के बाद 5अगस्त को रिलीज होने जा रही इस पहली पंजाबी फ़िल्म का हीरो नामवर गायक हरदीप ग्रेवाल है। हरदीप ग्रेवाल की भी बतौर हीरो यह पहली फ़िल्म है। यही नहीं यह पंजाबी की पहली मौटीवेशनल और स्पोर्टस फ़िल्म होगी जो मनोरंजन के साथ साथ बड़ा संदेश भी देगी। इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज मौके फ़िल्म के नायक और निर्माता हरदीप ग्रेवाल, अदाकारा हरशीन चौहान, अदाकार सरदार सोही, अदाकार बलविन्दर बुलट्ट, बाल कलाकार समीप रणौत, फ़िल्म के निरदेशक गैरी खटराओ और पेश करता इंद्रजीत गिल (आई जी स्टूडीउज) भी उपस्थित थे।‘हरदीप ग्रेवाल प्रोडकशन ’ के बैनर नीचे बनी इस फ़िल्म का ट्रेलर साबित करता है कि यह फ़िल्म आम पंजाबी फिल्में से बिल्कुल अलग किस्म की फ़िल्म है। इस फ़िल्म में हीरो को अलग अलग तरह की लुक में दिखाया गया है, जिस के लिए हरदीप ग्रेवाल को अपना करीब 20 किलो भार घटाना पड़ा। इस मौके हरदीप ग्रेवाल ने बताया कि उसने अब तक जितने भी गीत गाए हैं सभी ही मौटीवेशनल गीत हैं जो नौजवान पीढ़ी को मेहनत करने और अपने बलबूते पर लेजाने की प्रेरणा देते हैं। उस के गीतों की तरह ही यह फ़िल्म भी दरशकों के दिलों को टुंभेगी। उस मुताबिक इस फ़िल्म के लिए उसे अपने आप को बेहद बदलना पड़ा। उसने इस फ़िल्म के लिए भार घटाने के साथ साथ अपने चेहरे को भी बदला है। भार घटाने और बढ़ाने के कारण इस फ़िल्म की शूटिंग करीब तीन सालों में मुकम्मल की गई है। 

इस फ़िल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग भी उसने ख़ुद लिखे हैं। हरदीप मुताबिक इस फ़िल्म के लिए उस ने अपनी ज़िंदगी का सब कुछ दाव पर लगा दिया है, परन्तु उसे पूर्ण यकीन है कि दिल से की गई मेहनत कभी बेकार नहीं जाती। फ़िल्म की नायिका हरशीन चौहान मुताबिक यह फ़िल्म उसकी ज़िंदगी की अहम फ़िल्म है। मनोरंजन और कॉमेडी फिल्में से हटकर उसे पहली बार इस किस्म की शानदार और प्रेरणास्रोत फ़िल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है। पंजाबी सिनेमों के दिग्गज अदाकार सरदार सोही ने इस मौके बातचीत करते कहा कि उसने हरदीप के गीत सुने हैं जो सब के लिए प्रेरणास्रोत हैं। उसको जब इस फ़िल्म की पेशकश आई तो उसने हरदीप का नाम सुनते ही फ़िल्म के लिए हामी भर दी। दरशक उसे इस फ़िल्म में एक अलग किरदार में देखेंगे। फ़िल्म के निरदेशक गैरी मुताबिक वह हरदीप ग्रेवाल के साथ लंबे समय से जुड़ा हुआ है। उस ने हरदीप के कई म्युज़िक वीडियो भी डायरेक्ट किये हैं। उसने यह फ़िल्म बनाई नहीं बल्कि तीन साल भोगी है। इस फ़िल्म के लिए हरदीप ने जितनी मेहनत की है वह अपने आप में एक ऐतिहासिक बात है। फ़िल्म का ट्रेलर और फ़िल्म को मिले 7 इंटरनेशनल अवार्ड इस की गवाही भर रहा है। फ़िल्म की टीम मुताबिक इस फ़िल्म का संगीत भी फ़िल्म की कहानी की तरह दिलचस्प और प्रभावशाली है। करोना के इस दौर में जब बड़े बड़े स्टार अपनी फ़िल्म रिलीज करन से कतरा रहे हैं उस दौर में एक नये हीरो और निरदेशक की तरफ से इतना बड़ा रिसक लेने कोई छोटी बात नहीं है। फ़िल्म के ट्रेलर से यह आशा बंध गई है कि यह फ़िल्म सिनेमा घरों में वापस से रौणक लाने में सफल रहेगी। 5अगस्त को यह फ़िल्म पीटीसी ग्लोब मूवीज की तरफ से आई जी स्टूडीउज के सहयोग के साथ रिलीज की जायेगी।

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Hardeep Grewal , Tunka Tunka , Sardar Sohi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD