Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

हलोपा सरकार में मिलेगा दलितों को पूरा मान-सम्मान: गोबिंद कांडा

जनता पर राज नहीं जन सेवा करेंगे: कांडा

Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

तरावड़ी , 02 Aug 2014

हरियाणा लोकहित पार्टी(हलोपा) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोबिंद कांडा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने हरियाणा के विकास को लेकर भेदभाव किया है, जबकि मुख्यमंत्री हुड्डा के पास 10 साल का समय था और दस सालों में हरियाणा नंबर-वन बन सकता था। मगर नेताओं की गलत नीतियों व नीयत के कारण हरियाणा बेरोजगारी और भ्रष्टाचार में ही नंबर वन बनकर रह गया है। वे शनिवार को यहां अनाज मंडी में एक विशाल जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के लोग अपने हितों की सुरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे है। कहीं अध्यापक धरने पर बैठे हैं, तो कहीं व्यापारी वर्ग। मौजूदा सरकार की गलत नीतियों ने आज हरियाणा को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। इस मौके पर सिख समाज की ओर से गोबिंद कांडा को तलवार भेंट कर सम्मानित किया गया । सिख समुदाय का आभार व्यक्त करते हुए कांडा ने कहा कि हलोपा की सरकार बनने पर सिख समाज को उनके  अधिकार दिलवाए जाएंगे। 

कांडा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने दलितों के साथ हमेशा अन्याय किया है, उनकी अनदेखी की है, मगर हलोपा सरकार में ऐसा नहीं होगा। हलोपा के सत्ता में आने पर कन्यादान की राशि 1 लाख 51 हजार रुपए बिना अधिक कागजी कार्रवाही के लड़की के शादी के दिन से ठीक पहले प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि हलोपा के सत्ता में आते छात्र संघो के चुनाव करवाए जाएंगे। ताकि राजनीति में युवाओं की भागीदारी बढ़ाई जा सके। कांडा ने कहा कि कुछ नेता यह समझते है कि यदि नए-नए छात्र नेता आगे आ गए तो उनका परिवार राजनीति में पिछड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि हलोपा सरकार आने पर प्रदेश से भय, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी का नामो-निशान मिटा कर एक नए हरियाणा का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर  हर घरेलू बिजली उपभोक्ता व दुकानदार को पहले 100 यूनिट बिजली मुफ्त उपलब्ध करवाई जाएगी।  

अपने संबोधन में जयवीर वाल्मीकि ने कहा कि हरियाणा लोकहित पार्टी का मुख्य उद्देश्य जनता पर राज करना नहीं बल्कि जनसेवा करना है। आज तक हरियाणा में केवल शासक ही हुए है।  पंरतु अब जनता लोकहित में काम करने वाले सेवकों को विधानसभा तक पहुंचाएगी। वाल्मीकि ने उपस्थित जनसमूह को 17 अगस्त को जींद में होने वाली हरियाणा लोकहित रैली का न्यौता देते हुए कहा कि इस रैली में पूरे प्रदेश से लोग शिरक्त करेंगे। जिसमें तरावड़ी क्षेत्र के लोगों की रिकार्ड भागीदारी होगी। यह रैली नहीं बल्कि खुशहाली का रैला होगा, लोगों की खुशहाली का मेला होगा। इस अवसर पर सैंकड़ो लोगों ने गोबिंद कांडा की उपस्थिति में हरियाणा लोकहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और लोगों ने आश्वासन दिलाया कि वें पार्टी नीतियों और चुनाव चिन्ह 'पतंग को जन-जन तक पहुंचाएंगे। इस अवसर पर कृष्ण सैनी, रघमल भट्ट, डॉ. राजेंद्र कुमार, डॉ.मेहर सिंह, नरसी राम वाल्मीकि, रघुवीर, महावीर फौजी, जसवंत, धन सिंह, कृष्ण चेयरमैन, रत्नलाल जमालिया, राज मेहता इत्यादि मौजूद थे।

 

Tags: gobind kanda

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD