Saturday, 18 May 2024

 

 

खास खबरें अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा पंजाबी सावधान रहें, आप और कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : डॉ. सुभाष शर्मा आनंदपुर लोकसभा के अंतर्गत आता गढ़शंकर ग्रीन चुनाव के लिए एक मॉडल के रूप में करेगा 2024 की दूसरी छमाही में बड़े OTT शो के सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार: मिर्ज़ापुर 3 से ताज़ा ख़बर 2 तक आनंदपुर साहिब संसदीय क्षेत्र देश में हरित चुनाव का मॉडल बनकर उभरेगा पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने अमरीका में रहने वाले लोगों को ठगने वाले दो फर्जी कॉल सैंटरों का किया पर्दाफाश; 155 व्यक्ति काबू ढाई सालों में आम आदमी पार्टी की ओर से किए विकास का हिसाब मांगे शहरवासीः जयइंद्र कौर जनता पेयजल को तरसती रही, राजेंद्र राणा सरकार गिराने की साजिश रचते रहे सुजानपुर में भाजपा को कुनबा संभालना हो रहा मुश्किल

 

भारतीय नौसेना हाफ मैराथन, नई दिल्ली

भारतीय नौसेना 06 अक्टूबर 24 को नई दिल्ली में हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन करेगी

Military, Indian Navy Half Marathon, Indian Navy
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 09 Apr 2024

भारतीय नौसेना को 06 अक्टूबर 24 को नई दिल्ली में हाफ मैराथन दौड़ के आयोजन की घोषणा करते हुए बहुत गर्व का अनुभव हो रहा है। इस आयोजन का मुख्‍य उद्देश्य नागरिक समाज के साथ नौसेना के संबंधों को मजबूत करना और देश की समुद्री सुरक्षा और हितों की रक्षा में नौसेना की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देना है। 

यह दौड़ जीवन के सभी क्षेत्रों के प्रतिभागियों में अच्छे स्वास्थ्य और फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में भी काम करेगी, जिससे उन्हें शारीरिक गतिविधियों में शामिल होने और समग्र कल्याण सुनिश्चित करने के साधन के रूप में एक सक्रिय जीवन शैली चुनने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।यह कार्यक्रम लैंगिक समानता, महिला सशक्तिकरण और समावेशिता के मूल्यों पर भी प्रकाश डालेगा। 

विविध पृष्ठभूमियों और समाज के सभी वर्गों के व्यक्तियों को सक्रिय रूप से शामिल करके, यह आयोजन सभी के लिए समावेशिता और समान अवसर की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए नौसेना की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सद्भाव और प्रतिस्पर्धा की भावना से लोगों को एक मंच पर लाने से एनसीआर और उससे आगे रहने वाले लोगों के बीच मजबूत संबंध विकसित होंगे। इसके अलावा युवाओं को भारतीय नौसेना में शामिल होकर एक साहसिक जीवन जीने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में सभी उम्र और फिटनेस स्तर के प्रतिभागियों के लिए हाफ मैराथन (21.1 किमी) दौड़ और 10 किमी और 05 किमी की दौड़ के आयोजन शामिल होंगे। इसे एक वार्षिक कार्यक्रम बनाने की परिकल्पना की गई है, जिसका आयोजन नौसेना द्वारा प्रत्‍येक वर्ष मुंबई, विशाखापत्तनम और कोच्चि में आयोजित किए जाने वाले इसी प्रकार के दो अन्य कार्यक्रमों के साथ मिलाकर किया जाएगा।

Indian Navy to Host Half Marathon in New Delhi on 06 Oct 24

New Delhi

The Indian Navy is proud to announce the conduct of a Half Marathon race in New Delhi on 06 Oct 24. The event aims to strengthen the Navy’s ties with the civil society and raise awareness about the Navy's vital role in safeguarding the nation’s maritime security and interests.

The run will also serve as a platform to promote good health and fitness amongst participants from all walks of life, encouraging them to engage in physical activities and choose an active lifestyle as a means of ensuring overall well-being.

The event will highlight the values of gender equality, women empowerment and inclusivity. By actively involving individuals from diverse backgrounds and all strata of society, the event will underscore the Navy's commitment to fostering a culture of inclusiveness and equal opportunity for all. 

Getting people together in a spirit of camaraderie and competition will also forge stronger bonds among the people of the NCR and beyond, besides encouraging the youth to take up an adventurous life by joining the Indian Navy.

The event will feature a Half Marathon (21.1 km) race and runs of 10 km and 05 km, catering to participants of all ages and fitness levels. It is envisaged to be an annual event, in tandem with other similar events conducted by the Navy every year in Mumbai, Visakhapatnam and Kochi.

 

Tags: Military , Indian Navy Half Marathon , Indian Navy

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD