Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र

 

भाजपा मुख्यालय में राजनीतिक स्थिति एवं चुनौतियों पर ब्रेन स्टॉर्मिंग सत्र में अरुण सूद ने प्रस्तुत की चंडीगढ की रिपोर्ट

Jagat Prakash Nadda, BJP President, BJP, Bharatiya Janata Party, Arun Sood, BJP Chandigarh, BL Santosh, Shiv Prakash, Sunil Bansal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 07 Jul 2023

अरुण सूद ने आज भाजपा मुख्यालय पर "क्षेत्रीय बैठक" में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष, संयुक्त महासचिव संगठन शिव प्रकाश, राष्ट्रीय महासचिव सुनील बंसल, राष्ट्रीय संयोजक सोशल मीडिया अमित मालविया की उपस्थिति में विचार-विमर्श किया।

"राजनीतिक स्थिति और चुनौतियाँ"" बैठक में जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली, यूपी, छत्तीसगढ़, एमपी, गुजरात, राजस्थान, दमन, दीव और नगर हवेली के प्रदेश अध्यक्षों, राज्य महासचिवों संगठन और राज्य प्रभारियों ने भाग लिया।

सूद ने पेश की भाजपा चंडीगढ़ प्रदेश की स्थिति रिपोर्ट, संगठनात्मक ताकतें, प्रत्येक बूथ स्तर पर भाजपा के वोट प्रतिशत को बढ़ाने के विभिन्न तरीके, प्रमुख मतदाताओं के साथ संपर्क, पार्टी का दृष्टिकोण और समाज के हर वर्ग के साथ संपर्क, नए और युवा मतदाताओं को पार्टी के साथ कैसे जोड़ा जाए और सबसे महत्वपूर्ण इसका प्रभावी उपयोग।

 बड़े वर्ग तक पहुंचने और विभिन्न लोगों को मोदी सरकार और चंडीगढ़ में राज्य प्रशासन की नीतियों का लाभ पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के उपयोग के बारे में विस्तार से बताया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को नई पैठ बनाने और देश में अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की सलाह दी ताकि हर किसी को मोदी सरकार की नीतियों से लाभ मिल सके।

शिव प्रकाश ने इन राज्यों में पन्ना प्रमुख, बूथ समिति और व्हाट्सएप समूहों पर एक पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन रिपोर्ट बनाई। 

सत्र के अंत में बीएल संतोष ने सत्र का सारांश दिया और उपस्थित सभी लोगों को धन्यवाद दिया। बैठक में इन प्रदेशों से आने वाले राष्ट्रीय पदाधिकारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, चंडीगढ के प्रभारी विजय रूपाणी, संगठन महामंत्री श्रीनिवासलु भी उपस्थित थे। इस सत्र के बाद राज्य के नेताओं में 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए एक नया जोश और उत्साह है।

 

Tags: Jagat Prakash Nadda , BJP President , BJP , Bharatiya Janata Party , Arun Sood , BJP Chandigarh , BL Santosh , Shiv Prakash , Sunil Bansal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD