Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा

 

आईएसएसएफ विश्व कप : सरबजोत सिंह ने 10मी एयर पिस्टल का स्वर्ण जीता, वरुण तोमर को कांस्य मिला

Sports News, More Sports, International Shooting Sport Federation, ISSF, ISSF World Cup, Sarabjot Singh
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

भोपाल , 22 Mar 2023

भारत ने आईएसएसएफ पिस्टल/ राइफल विश्व कप में शानदार शुरूआत की। सरबजोत सिंह ने बुधवार को 10मी एयर पिस्टल पुरुष स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता जबकि वरुण तोमर को कांस्य पदक मिला। सरबजोत ने स्वर्ण पदक मुकाबले में अजरबैजान के रुस्लान लुनेव को 16-0 से हराया। 

सरबजोत रैंकिंग राउंड में 253.2 अंकों के साथ शीर्ष पर रहे थे। वरुण ने 250.3 अंकों के साथ कांस्य पदक जीता। 19 वर्षीय वरुण का इस वर्ष यह दूसरा आईएसएसएफ विश्व कप पदक है। उन्होंने इससे पहले काहिरा में कांस्य पदक जीता था जो उनका सीनियर स्तर पर पहला पदक था। 

इससे पहले सरबजोत ने क्वालिफिकेशन राउंड में हमवतन शिवा नरवाल के बाद 585 के समान अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। शिवा केवल रैंकिंग अंकों के लिए खेल रहे थे। एक अन्य भारतीय अर्जुन सिंह चीमा 579 अंकों के साथ नौंवें स्थान पर रहे। वरुण क्वालिफिकेशन में 11वें स्थान पर रहे लेकिन वह रैंकिंग मैच में चले गए क्योंकि शिवा और अर्जुन केवल रैंकिंग अंकों के तहत खेल रहे थे। 

भारत के एक अन्य निशानेबाज सुमित रमन 577 के क्वालिफिकेशन के स्कोर के साथ 13वें स्थान पर रहे और रैंकिंग राउंड में नहीं पहुंच पाए। महिला 10मी एयर पिस्टल स्पर्धा में दिव्या ठाडीगोल सुब्बाराजू 197.1 के कुल स्कोर के साथ पांचवें स्थान पर रहीं। क्वालिफिकेशन में वह 579 के स्कोर के साथ तीसरे स्थान पर रही थीं। ओलम्पियन मनु भाकर को 568 अंकों के साथ 16वां स्थान मिला।

 

Tags: Sports News , More Sports , International Shooting Sport Federation , ISSF , ISSF World Cup , Sarabjot Singh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD