Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी; एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी प्रदान करेगी वीरभूमि से हूं, खनन माफिया के सामने नहीं डालूंगा हथियार : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ के वार्ड 8 से नगर निगम चुनाव लड़े अमरीक सिंह सैनी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर बन चुका है,अब मथुरा की बारी है-पुष्कर सिंह धामी संगरूर और फरीदकोट लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती श्री आनंदपुर साहिब से भाजपा प्रत्याशी डा. सुभाष शर्मा ने भरा नामांकन नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले मनीष तिवारी की पदयात्रा में हजारों कांग्रेसी, आप,सपा वर्कर हुए शामिल धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वाली बीजेपी को हटा कांग्रेस को विजेता बनाएं-गुरजीत औजला मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है और नरेंद्र मोदी सारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज केस में से नाम निकालने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू निरंकारी युवाओं के लिए ‘कैरियर मार्गदर्शन वर्कशाप’ का आयोजन किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 3 हज़ार रुपए रिश्वत लेता पटवारी का कारिंदा विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

 

गणतंत्र दिवस 2023: एम ए स्टेडियम में फुल ड्रेस रिहर्सल हुई

मंडलायुक्त ने परेड का निरीक्षण किया, सलामी ली

Jammu, DDC Jammu, Ramesh Kumar, Divisional Commissioner Jammu, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, District Administration Jammu, Republic Day, Republic Day 2023, M A Stadium
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जम्मू , 24 Jan 2023

गणतंत्र दिवस 2023 के जश्न के लिए फुल ड्रेस रिहर्सल मंगलवार को एम.ए स्टेडियम जम्मू में देशभक्ति के जोश और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आयोजित की गई। सेना, सीआरपीएफ, जेकेपी, एसएसबी, एनसीसी कैडेट और स्कूली छात्रों की टुकड़ियों ने शानदार मार्च पास्ट प्रस्तुत किया।

मंडलायुक्त जम्मू रमेश कुमार ने परेड का निरीक्षण किया और सलामी ली। जम्मू-कश्मीर कला संस्कृति और भाषा अकादमी के स्कूली बच्चों और कलाकारों ने थीम आधारित प्रस्तुतियों के साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डेयर डेविल्स ने हैरतअंगेज करतब दिखाकर दर्शकों का मन मोह लिया।

जम्मू-कश्मीर स्पोर्ट्स काउंसिल के एथलीटों ने भी जिमनास्टिक का शानदार प्रदर्शन किया। सांस्कृतिक प्रस्तुतियों में जम्मू कश्मीर की समग्र संस्कृति, समाज के कमजोर वर्गों की सामाजिक और आर्थिक मुक्ति के लिए सरकार की पहल को दर्शाया गया। 

इसमें देशभक्ति आधारित प्रस्तुतियां, लोक संगीत और नृत्य भी शामिल थे। समाज कल्याण विभाग, सूचना प्रौद्योगिकी विभाग, जम्मू-कश्मीर ग्रामीण आजीविका मिशन (उम्मीद) ने भी अपनी उपलब्धियों और पहलों को दर्शाते हुए सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह, उपायुक्त जम्मू अवनी लवासा, संयुक्त निदेशक सूचना सपना कोतवाल के अलावा विभागाध्यक्ष व अन्य नागरिक व पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

 

Tags: Jammu , DDC Jammu , Ramesh Kumar , Divisional Commissioner Jammu , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , District Administration Jammu , Republic Day , Republic Day 2023 , M A Stadium

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD