Saturday, 02 March 2024

 

 

खास खबरें सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने एफडीपी का आयोजन किया एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती PEC के फैकल्टी मेंबर को बॉम्बे आर्ट सोसाइटी द्वारा किया गया सम्मानित डा. बी. आर. अम्बेडकर स्टेट इंस्टीट्यूट आफ मैडीकल सायंसज़ मोहाली को जल्द मिलेगा 6 बैडों वाला आई. सी. यू. मुख्यमंत्री ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में 88.78 करोड़ रुपये की 13 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए सांसद संजीव अरोड़ा ने डीसी के साथ लुधियाना के विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यपाल का भाषण रोकने का यत्न करके कांग्रेस ने पवित्र सदन का अपमान किया : हरपाल सिंह चीमा 8 हजार रुपए रिश्वत लेता ए.एस.आई. विजीलैंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय कांग्रेस की सरकार खो चुकी है बहुमत, अपने कर्मों से हुई है उसकी यह स्थिति : जयराम ठाकुर सरूप रानी महिला महाविधालय मे करवाया जिला स्तरीय पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन खेल से होता है बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास : हरचंद सिंह बरसट संजीव अरोड़ा ने हरचंद सिंह बरसट, डॉ. गोसल और अन्य के साथ मातृभाषा पंजाबी पर प्रकाश डालते हुए महत्वपूर्ण कार्य किये शुरू डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने 11.79 करोड़ रुपए की लागत से माहिलपुर में पानी व सीवरेज के प्रोजैक्ट की करवाई शुरुआत ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’- कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव शेरगढ़ में लगे कैंप का लिया जायजा अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब ने लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों का लिया जायजा अकाली और कांग्रेसी सरकारों ने सोची-समझी साजिश के अंतर्गत पंजाब की सरकारी संस्थाएं तबाह की : भगवंत सिंह मान बादल परिवार ने अपने निजी लाभों के लिए पंजाब के लोगों के करोड़ों रुपए लूटे : भगवंत सिंह मान स्वास्थ्य सेवा में क्रांतिकारी बदलाव लाई है आम आदमी क्लीनिकः ब्रम शंकर जिंपा एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती फ़र्ज़ी विजीलैंस अधिकारी बन कर किसान के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में भगौड़ा मुलजिम पिन्दर सोढी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार

 

कनाडा कार दुर्घटना में सिख किशोर की मौत

 Weather, Hadsa World, Hadsa, Canada, Hadsa Canada, Crash, Car Crash, Accident, Road Accident
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

टोरंटो , 16 Jan 2023

खराब मौसम के कारण अपने वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद 17 वर्षीय इंडो-कनाडाई छात्र की मौत हो गई। उसकी कार एक यूटिलिटी पोल से टकरा गई। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई। तरेन सिंह लाल की टेस्ला कार ब्रिटिश कोलंबिया के लैंगली में फ्रेजर हाईवे और 228 वीं स्ट्रीट के चौराहे के पास एक पोल से टकरा गई। 

ग्लोबल न्यूज ने लैंगली रॉयल कैनेडियन माउंटेड पुलिस के हवाले से बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस फ्रेजर हाईवे और 228 स्ट्रीट के पास दुर्घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन सरे के तमनावीस सेकेंडरी स्कूल के छात्र लाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। लाल की मां ने ओमनी न्यूज को बताया कि दुर्घटना से ठीक पहले उसने अपने बेटे से बात की थी और घर जाते समय उसे कुछ खाना लेने के लिए कहा था। 

परिवार ने चैनल को बताया कि वे हर दिन पुलिस को फोन करते हैं, कोई अपडेट नहीं। ओएमएनआई न्यूज को दिए एक बयान में लैंगली आरसीएमपी ने कहा, जांचकर्ता मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन ये जटिल जांच हैं और यह अभी भी शुरुआती चरण में है। लाल के परिवार, विशेषकर उनकी 12 वर्षीय बहन को समर्थन देने के लिए गोफंडमी पेज बनाया गया है। 

पेज ने लाल को एक प्यार करने वाला बेटा, सुरक्षात्मक बड़े भाई, अविस्मरणीय दोस्त और अपने आसपास के लोगों के लिए एक प्रिय रोल मॉडल के रूप में वर्णित किया। वह खेल गतिविधियों के माध्यम से समुदाय में शामिल था और भविष्य में पुलिस बल में शामिल होने की आशा रखता था।

 

Tags: Weather , Hadsa World , Hadsa , Canada , Hadsa Canada , Crash , Car Crash , Accident , Road Accident

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD