Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

ब्लॉकबस्टर मूवीज़ प्रस्तुत करता है राजीव ठाकुर और शहनाज़ सहर अभिनीत "कंजूस मजनू, खर्चीली लैला"

फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज़ होगी, "कहानी सभी देसी घरों के एक प्रसिद्ध 'मुद्दे' के बारे में है"

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Blockbuster Moviesss, Rajiv Thakur, Shehnaz Sehar, Kanjoos Majnu Kharchili Laila
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 19 Dec 2022

गुदगुदाने वाली इस पारिवारिक कॉमेडी के साथ नए साल की शुरुआत करें और लोहड़ी का जश्न मनाएं, जिसमें एक सामाजिक संदेश भी है। कंजूस मजनू, खर्चीली लैला में प्रसिद्ध कॉमेडियन-अभिनेता राजीव ठाकुर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।फिल्म का निर्माण गुरमीत सिंह अरोड़ा और भारती रेड्डी ने किया है और इसका निर्देशन अवतार सिंह ने किया है।

हर कोई इससे संबंधित हो सकता है कि अपनी "खर्चीली" पत्नी को खुश और बजट पर रखना कितना चुनौतीपूर्ण है। बिना ज्यादा खर्च किए अपनी खर्चीली लैला को खुश करने के लिए सभी को कुछ रामबाण नुस्खों की ज़रुरत है? तो! 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही पारिवारिक कॉमेडी कंजूस मजनू, खर्चीली लैला में इसका जवाब है।

तीन हास्य तत्वों का मिश्रण, कंजूस मजनू, खर्चीली लैला दर्शकों को हँसी के ठहाकों से गुदगुदाने की गारंटी देता है। आप फिल्म में राजीव ठाकुर और शहनाज़ सहर द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार, मजनू और लैला के बीच की नोक-झोक से प्रेरित होंगे और खुद को जुड़ा हुआ महसूस करेंगे।इसके दो मुख्य पात्रों के अलावा, फिल्म में दिग्गज कलाकार निर्मल ऋषि, बृजेंद्र पॉल, सुदेश शर्मा, सीमा कौशल, अमन सिद्धू और अनूप शर्मा भी हैं। 

फिल्म का अनोखे मगर आम ज़िन्दगी से जुड़ी कहानी वाले पोस्टर से हमें साफ़ पता चलता है की यह फिल्म एक हंसी और प्रेम के इलावा हर घर-परिवार में चलते आज के महंगाई वाले युग में अपने परिवार को कैसे चलाएं, इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में अवगत कराएगी।मुख्य अभिनेता, राजीव ठाकुर, पोस्टर को साझा करते हुए ख़ुशी व्यक्त करते हैं, कहते हैं, "यह फिल्म उन सभी भावनाओं और लाचारी को व्यक्त करती है जो एक आदमी अपने सभी खर्चों को नियंत्रित करने में महसूस करता है, लेकिन हास्य और आनंद के मिश्रण के साथ। 

मुझे लगता है कि इस फिल्म में अभिनय करने का एक बहुत ही खास अवसर रहा, और मुझे आशा है कि जनता फिल्म की नाज़ुकता को समझेगी और उसकी सराहना करेगी।"फिल्म के निर्माता गुरमीत सिंह अरोड़ा और भारती रेड्डी ने कहा, "फिल्म में ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं की उपस्थिति इसे और भी असाधारण बनाती है। 

राजीव ठाकुर और शहनाज़ सहर अपने किरदारों के विपरीत व्यक्तित्वों के साथ फिल्म में अद्भुत जोड़ी बनने में सफल साबित होंगे। हमें इसमें कोई शक नहीं है कि दर्शकों को दोनों की साथ में केमिस्ट्री पसंद आएगी।”कंजूस मजनू, खर्चीली लैला 13 जनवरी 23 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Blockbuster Moviesss , Rajiv Thakur , Shehnaz Sehar , Kanjoos Majnu Kharchili Laila

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD