Saturday, 13 July 2024

 

 

खास खबरें मंत्रिमंडलीय उप-समिति ने हिमाचल प्रदेश होमस्टे नियम-2024 के प्रारूप की समीक्षा की खेलों को प्रोत्साहित कर पंजाब सरकार ने प्रदेश के नौजवानों को दी है नई दिशाः ब्रम शंकर जिंपा सीएसई, पीईसी द्वारा आयोजित एआई पर एक सप्ताह का एसटीसी उच्च स्तर पर समाप्त हुआ मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने डीडीयू के समीप भू-स्खलन प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया नवनिर्मित हो रहा चहुं मार्गी हाईवे फाजिल्का की प्रगति को देगा नई गति स्वतंत्रता दिवस-2024 समारोह की व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए बैठक आयोजित पंजाब विश्वविद्यालय के आउटसोर्स कर्मियों ने की संजय टंडन से मुलाकात एलपीयू के छात्रों को एलपीयू में डिग्री शुरू करने और यूएसए, कनाडा में खत्म करने का मौका मिलता है हरचंद सिंह बरसट ने किसान भवन में झेलम हॉल का किया उद्घाटन स्वास्थ्य एवं मेडिकल एजुकेशन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा: सांसद अरोड़ा ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण कैबिनेट मंत्री जेपी नड्डा से की मुलाकात मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने अत्याधुनिक मत्स्य पालन प्रशिक्षण केन्द्र दियोली और भंजाल में 5 मेगावाट सौर ऊर्जा परियोजना की आधारशिला रखी खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में हिमाचल सर्वश्रेष्ठ राज्य पुरस्कार से सम्मानित : हर्षवर्धन चौहान स्वास्थ्य मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने चिकित्सा मशीनरी और उपकरण खरीद प्रक्रिया में तेजी लाने के निर्देश दिए राजेश धर्माणी ने नवोन्मेषी प्रयासों के साथ प्रतिस्पर्धात्मक कार्य प्रणाली अपनाने पर बल दिया भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण द्वारा आधार पर कार्यशाला आयोजित विक्रमादित्य सिंह ने क्षतिग्रस्त एनएच की शीघ्र मुरम्मत के निर्देश दिए भारत में होंगे हृदय रोग के सबसे ज्यादा मामले : डॉ. पंकज गोयल चेक प्रतिनिधिमंडल और यूटी चंडीगढ़ के बीच उच्च स्तरीय बैठक में वास्तुकला सहयोग और सिस्टर-सिटी समझौते पर चर्चा की गई इंडियन ऑयल पंजाब सब जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट संपन्न आज से आप किराएदार नहीं अपनी सम्पत्तियों के बने मालिक : नायब सिंह कांग्रेस के पास बताने को कुछ नहीं, हमारे पास अनगिनत उपलब्धियां: सीएम नायब सिंह सैनी

 

कटपुतली मूवी रिव्यु - मर्डर, मिस्ट्री और सस्पेंस से भरपूर है अक्षय कुमार की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ' कटपुतली'

Akshay Kumar, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Cuttputlli, Rakul Preet Singh, Sargun Mehta, Chandrachur Singh, Gurpreet Gugghi, Sujith Shankar, Hrishita Bha
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 03 Sep 2022

फिल्म - कटपुतली

स्टार कास्ट- अक्षय कुमार, रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूर सिंह

डायरेक्टर- रंजीत तिवारी

रेटिंग - 4 स्टार 

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'कटपुतली' की कहानी अब तक आई इस जॉनर की मौजूद सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक है। सुपरस्टार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म में क्राइम, मिस्ट्री, सस्पेंस के साथ हर बीतते पल के संग सभी को अपने साथ बांधे रखने वाला ड्रामा अपने आप में एक अलग लेवल का है। 

फिल्म की कहानी हिमाचल के एक छोटे से शहर की है, जहां अपने फिल्म डायरेक्टर बनने के सपने को कही पीछे छोड़कर पुलिस में भर्ती हुआ अर्जन सेठी (अक्षय कुमार) जाने अनजाने में जिस जॉनर पर फिल्म बनाना चाह रहा होता है, उसके पास उससे जुड़ा क्राइम आ जाता है। दरअसल,एक सीरियल किलर एक-एक कर के कई स्कूल जाने वाली लड़कियों का बेरहमी से खून कर इलाके में खौफ का माहौल पैदा कर चूका होता है। 

यह किलर हर किसी को नहीं बल्कि सिर्फ स्कूली लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। ऐसे में अर्जन का बस यही मकसद है कि वह किसी भी तरह से बिखरी हुई कड़ियों को जोड़कर कातिल का पता लगा सके। हालांकि, अर्जन के लिए यह रास्ता इतना आसान नहीं होता है और इसे तय करने के लिए उसे अपनी डिपार्टमेंट से लेकर कई अन्य चीजों का सामना करना पड़ता है।

एक पल ऐसा भी आता है, जब अर्जन किसी अपने को खो देता है । कहानी यहाँ से आगे बढ़ती है, रोमांच का डोज देखते ही देखते दोगुना हो जाता है। अब, कहानी में किस तरह से ट्विस्ट और टर्न आते हैं, उसे जानने के लिए आपको फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देखनी पड़ेगी। फिल्म में अक्षय ने पुलिस वाले का किरदार निभाया है, लेकिन किरदार को रियल टच देते हुए उन्होंने किसी तेज तर्रार कॉप की तरह स्मार्ट तरीके से मामले को संभाला है। 

सुपरस्टार की इम्प्रेस करने वाली परफॉरमेंस बेहद दमदार है। वहीं, बात करें फिल्म की लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की तो, उन्होंने भी अपनी छाप छोड़ी है। जबकि, सपोर्टिंग एक्टर्स की अगर बात करें तो, टीवी से पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस सरगुन मेहता एक सरप्राइज पैकेज बनकर सामने आई हैं। वहीं, चंद्रचूर सिंह की परफॉरमेंस ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की स्टोरी से लेकर सिनेमेटोग्राफी और गाने तक बेहतरीन है। वहीं, डायरेक्शन की बात की जाए तो रंजीत तिवारी ने फिल्म को आकार देने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है, जिसे देखते समय महसूस किया जा सकता है। कटपुतली हाल ही में रिलीज़ हुई किस जेनरा की कई फिल्मो से काफी बेहतर है जिसे हर सिनेमा लवर ने ज़रूर देखनी चाहिए।  

 

Tags: Akshay Kumar , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Cuttputlli , Rakul Preet Singh , Sargun Mehta , Chandrachur Singh , Gurpreet Gugghi , Sujith Shankar , Hrishita Bha

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD