Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

नूपुर शर्मा की हत्या करने पाकिस्तान से भारत पहुंचा रिजवान, राजस्थान में BSF के जवानों ने दबोचा

Nupur Sharma News: पाकिस्तान से भारत पहुंचा रिजवान ने बनाया था नूपुर शर्मा की हत्या का पूरा प्लान, पहले अशरफ श्रीगंगानगर से अजमेर दरगाह जाना चाहता था। यहां चादर चढ़ाने के बाद उसने नूपुर शर्मा की हत्या को अंजाम देना था.

Nupur Sharma Killer , Nupur Sharma Killer Pakistan , Pakistan Killer Arrested , Rajasthan , Nupur Sharma Killer Rizwan , Rizwan Ashraf , Rizwan Ashraf Arrest , Rizwan Ashraf Nupur Sharma , Nupur Sharma Rizwan Ashraf , BSF Arrest Nupur Sharma Killer , Nupur Sharma Killer Rizwan , Rizwan Ashraf , Rizwan Ashraf Arrest
Listen to this article

5 Dariya News

राजस्थान , 19 Jul 2022

Nupur Sharma News: भारतीय जनता पार्टी (भाजप) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान की वजह से मुस्लिम सुमदाय के लोगों में काफी आक्रोश फैल गया था जो अभी भी भी शांत नहीं हुआ है. ऐसे में बड़ी खबर ये है कि नूपुर शर्मा की हत्या करने के लिए सीधा पाकिस्तान से एक घुसपैठिया भारत आ पहुंचा था। इसने नूपुर की हत्या का पूरा प्लान बनाया हुआ था. 

Also read Nupur Sharma: जानिए कौन है नूपुर शर्मा और कैसी रही इनकी पॉलिटिकल जर्नी

पाक से आया ये घुसपैठिया किसी को नुकसान पहुंचाए की इससे पहले राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने इसे पकड़ लिया। इस शख्स की पहचान रिजवान अशरफ के तौर पर हुई थी,जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. यह जानकारी भी मिली थी कि यह शख्स हिंदूमलकोट सेक्टर में खखां चेक पोस्ट से देश की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था। पाकिस्तान में पंजाब के मंडी बहाव बीन के रहने वाले अशरफ के बारे में अब चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. 

Also read आईएएनएस-सीवोटर स्नैप पोल : नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर भारतीयों की राय जुदा-जुदा, हिंसा व धमकियां जारी

नूपुर शर्मा की हत्या का था प्लान 

पाकिस्तान से भारत आने के पीछे बताई जा रही है मेन वजह नूपुर शर्मा (Nupur Sharma)। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएफ की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह घुसपैठिया बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा की  हत्या करना चाहता था. पैगम्बर मोहम्मद को लेकर नूपुर शर्मा द्वारा दिये गये बयान से अशरफ आहत था. 

Also read  नुपुर के बयान पर अलकायदा की धमकी- हम अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधकर दिल्ली हिला देंगे

पहले अजमेर दरगाह जाना था

भारत घुसने के बाद रिजवान का सबसे पहला प्लान था अजमेर दरगाह जाना। जहाँ उसने चादर चढ़ाने के बाद सीधा नूपुर की हत्या को अंजाम देना था. आपको बता दें रिजवान 8वीं क्लास तक पढ़ा है जो हिंदी,उर्दू और पंजाबी तीनों भाषाएँ जानता है. 

पाकिस्तान में मौलवियों ने की थी बैठक 

सूत्रों के अनुसार नूपुर शर्मा के बयान के बाद पाकिस्तान में मौलवियों ने एक बैठक की थी। इस बैठक में अशरफ रिजवान भी शामिल हुआ था। इस बैठक के बाद ही उसने नूपुर शर्मा की हत्या करने का इरादा बना लिया था. 

लेकिन अब इस बात से बेफिक्र हैं की भारतीय जवानों ने इस धुसपैठियो को सही मौके पर पकड़ लिया है फ़िलहाल रिजवान के पास कोई हथियार नहीं मिला है लेकिन पूछताछ के दौरान इस मामले में अभी और खुलासे भी हो सकते हैं.

 

Tags: Nupur Sharma Killer , Nupur Sharma Killer Pakistan , Pakistan Killer Arrested , Rajasthan , Nupur Sharma Killer Rizwan , Rizwan Ashraf , Rizwan Ashraf Arrest , Rizwan Ashraf Nupur Sharma , Nupur Sharma Rizwan Ashraf , BSF Arrest Nupur Sharma Killer , Nupur Sharma Killer Rizwan , Rizwan Ashraf , Rizwan Ashraf Arrest

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD