Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

देश से मुसलमानों से बोले मौलाना- गाय नहीं खाओगे तो मर नहीं जाओगे.. हमारे बाप-दादा सब हिंदू थे

मौलाना Badruddin Ajmal ने मुसलमानों से की अपील, बकरीद पर गाय की कुर्बानी मत देना.. RSS और BJP पर निशाना साधा

Badruddin Ajmal On Eid , Eid 2022 , Eid al Adha , Eid al Adha 2022 , Badruddin Ajmal Comment , Badruddin Ajmal Latest News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

गुवाहाटी , 09 Jul 2022

इस्लाम धर्म के प्रमुख त्योहारों में से एक बकरीद है। इस बार यह त्योहार कल यानी 10 जुलाई 2022 को रविवार के दिन मनाया जाएगा। मीठी ईद यानी ईद उल फितर के 70 दिन के बाद बकरीद का त्यौहार मुस्लिम धर्म के लोग मनाते है। यह कुर्बानी का त्योहार है। यह अल्लाह के प्रति समर्पण का एक उदाहरण है।  

इसी बीच मुस्लिम नेता  और लोक सभा सांसद  मौलाना Badruddin Ajmal ने असम के मुसलमानों से हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करने की अपील की है। मौलाना ने साफ शब्दों में देश के मुसलमानों से कहा है कि अगर आप ईद पर एक दिन के लिए गाय नहीं खाएंगे तो मर नहीं जाएंगे। हम तो ईद को हिंदू भाइयों के साथ मनाते हैं। हमारे सभी पूर्वज हिंदू थे। उन्होंने इस्लाम को इसलिए अपनाया क्यों कि इस्लाम में विशेष गुण है। इस्लाम दूसरे धर्मों की भावनाओं को सम्मान करते हैं।

Badruddin Ajmal यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि सर कलम की बात कहने वाले बेवकूफ हैं। यह इस्लाम के खिलाफ है। मोहम्मद को पत्थर मारा गया था, अगर इस समय अल्लाह उन पत्थर मरने वालों को पीस कर मार देता तो क्या इस्लाम इतना बढ़ता? अभी दुनिया में 200 करोड़ मुसलमान हैं। हमारे बाप दादा सब हिंदू थे। 

मौलाना ने धमकीबाजों को लताड़ लगाते हुए कहा कि अगर इन लोगों में हिम्मत है तो अपना सिर कलम कर के दिखा दें उनके अंदर इतनी भी ताकत नहीं होगी कि खुद चाकू उठा सकें। इन धमकियों का इस्लाम से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसी धमकी देने वाले मुसलमान है ही नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौलाना Badruddin Ajmal हमेशा से गाय का मांस खाने का विरोध करते आए हैं। उन्होंने हाल में कहा था कि हिंदुओं का सनातन धर्म गाय को मां मानता है और उसकी पूजा करता है। हमें उनकी धार्मिक भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। बकरीद के दिन हमें गाय की कुर्बानी नहीं देनी चाहिए।

वहीं इसी दौरान मौलाना ने RSS और पर BJP पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा-  कुछ लोग हिंदू राष्ट्र बनाने के लालच में हिंदुस्तान को खत्म कर रहे हैं। लेकिन वो ये सब वोट की राजनीति के लिए कर रहे हैं। यह हमेशा उनका सपना रहेगा। वो हिंदू और मुसलमान के भाईचारे को कभी नहीं तोड़ पाएंगे।

 

Tags: Badruddin Ajmal On Eid , Eid 2022 , Eid al Adha , Eid al Adha 2022 , Badruddin Ajmal Comment , Badruddin Ajmal Latest News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD