Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में।कहा, 'आखिरकार बात पक्की हो गई है'

Tuesday, 07 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

Aly Goni और Jasmin Bhasin जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में।कहा, 'आखिरकार बात पक्की हो गई है'

Aly Goni , Jasmin Bhasin , Tv , Actor , Actress , Aly Jasmin Wedding , Wedding Season , Aly Jasmin Wedding Date
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 21 May 2022

आखिरकार, बिग बॉस की प्यारी जोड़ी एली गोनी(Aly Goni) और जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में जी हां,इस बात का खुलासा खुद इस जोड़ी ने किया है कि वे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म हनीमून के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से उनका पंजाबी डेब्यू होगा और इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

एली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया, "आखिरकार बात पक्की हो गई है (सौदा सील कर दिया गया है), जैस्मीन और मैंने अपने माता-पिता को सूचित कर दिया है और हम बहुत खुश हैं। केवल निमंत्रण पत्र अभी छपने हैं लेकिन हमने सोचा कि हम सभी को डिजिटल रूप से सूचित करेंगे। तो, हाँ।" जैस्मीन ने अली की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिर से शेयर किया। उसने एक और वीडियो भी पोस्ट किया और कहा, "आप लोगों ने एली गोनी का वीडियो देखा। तो आप जानते हैं कि एली और मैं इस कदम के लिए तैयार हैं। हम बहुत उत्साहित हैं, और आप लोग भी होंगे। अब, शादी की डेट आने तक का इंतजार करें।"

जैस्मीन ने शुक्रवार की देर रात मालदीव से तस्वीरें भी साझा कीं और एली के लिए शनिवार की सुबह एक मैसेज  साझा किया। इसमें लिखा था, "एली गोनी, जब मैं तुम्हारे साथ होती हूं, तो हर दिन एक अवसर की तरह महसूस होता है।" इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स खुद को अपने तक नहीं रख पाए और अपने वीडियो पोस्ट और री-शेयर करने लगे। वे चाहते हैं कि हम अब ये कपल जल्दी से अपनी शादी की डेट का खुलासा कर दें क्योंकि इस खबर ने फैंस को काफ़ी उत्साहित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Jeena Zaroori Hai Song Out: सिद्धार्थ शुक्ला का लास्ट गाना सुनकर नम हुई फैंस की ऑंखें, वहीं विशाल पर फूटा फैंस का गुसा

कपल के रिश्ते की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 14 के घर में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते थे। जब से वे रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 में एक साथ दिखाई दिए, तब से वे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

 

Tags: Aly Goni , Jasmin Bhasin , Tv , Actor , Actress , Aly Jasmin Wedding , Wedding Season , Aly Jasmin Wedding Date

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD