Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक

 

गिप्पी ग्रेवाल ने प्रभ आसरा फाउंडेशन के लिए की 'माँ' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग

गिप्पी ग्रेवाल और प्रभ आसरा के निवासी 'माँ' फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर भावपूर्ण हो गए

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, Gippy Grewal, Prabh Aasra, Maa
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

एस.ए.एस. नगर (मोहाली) , 12 May 2022

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'माँ' ने दर्शकों को एक बिल्कुल नई दृष्टिकोण से माँ के निस्वार्थ भावना को दिखाया है। एक सफल रिलीज़ के बाद, निर्माताओं ने प्रभ आसरा फाउंडेशन के निवासियों को फिल्म में चित्रित माँ की सुंदरता को देखने के लिए आमंत्रित करते हुए फिल्म की स्क्रीनिंग को आयोजित किया। 'प्रभ आसरा' असहाय मानसिक/शारीरिक रूप से अक्षम, अनाथ, लावारिस, लापता और बेसहारा लोगों के लिए एक सांझा घर है। निर्माता गिप्पी ग्रेवाल इमोशनल नोट पर कहते हैं, “आज, मैं इन बच्चों को इतना भावुक होते हुए देखकर बहुत भावपूर्ण महसूस कर रहा हूँ क्योंकि प्रभ आसरा में कई ऐसे बचे होंगे जिन्होंने शायद अपनी माँ को कभी नहीं देखा होगा। हमने अपनी फिल्म में ‘अपना घर’ दिखाया है लेकिन सही मायने में प्रभ आसरा ही असली 'अपना घर' है।"

प्रभ आसरा की मैनेजर, रजिंदर कौर ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, "हम शब्दों में बयान नहीं कर सकते है कि इस फिल्म ने सभी को क्या महसूस करवाया है, 'माँ' शब्द का अर्थ हर बच्चे के लिए सारा संसार है, और यही इस फिल्म में निर्माताओं ने भी महसूस करवाया है। मैं दावे के साथ कह सकती हूँ कि इस फिल्म को देखने के बाद सभी बच्चों का माँ के प्रति प्यार की भावना को जताया होगा। इस फिल्म की तरह, मेरी इच्छा है कि और भी 'अपना घर' हो जो जरूरतमंदों को आश्रय दे सके।"

अरदास और अरदास करां के निर्माताओं और हम्बल मोशन पिक्चर्स ने ओमजी स्टार स्टुडिओज़ के साथ मिलकर रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल द्वारा निर्मित इस फिल्म को प्रस्तुत किया; भाना एल.ए. और विनोद अस्वाल द्वारा सह-निर्मित है फिल्म माँ। फिल्म को बलजीत सिंह देओ द्वारा निर्देशित किया गया है और राणा रणबीर द्वारा कहानी लिखी गई है। फिल्म में हर किरदार को राणा रणबीर, गुरप्रीत घुग्गी, बब्बल राय, आरुषि शर्मा, रघवीर बोली, स्मीप सिंह और वड्डा ग्रेवाल ने उचित रूप से निभाया था।

 

Tags: Gippy Grewal , Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Humble Motion Pictures , MAA , Gurpreet Ghuggi , Divya Dutta , Babbal Rai , Prince Kanwaljit , Vadda Grewal , Raghveer Boli , Aarushi Sharma , Baljit Singh Deo , Happy Raikoti , Ricky Khan , Fateh Shergill , Jay K , Omjee Star Studios , Prabh Aasra , Prabh Aasra Foundation

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD