Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा

 

लगभग 35 हजार रुपये की कीमत में अगले सप्ताह आएगा भारत सैमसंग गैलेक्सी ए53 5जी

Commercial, New Delhi, India News, Samsung Galaxy A53 5G
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 19 Mar 2022

सैमसंग इंडिया 21 मार्च को अपने पहले 2022 गैलेक्सी ए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए53 5जी की घोषणा करने के लिए तैयार है। उद्योग के सूत्रों ने शनिवार को आईएएनएस को बताया कि गैलेक्सी ए53 5जी की कीमत कुछ आकर्षक ऑफर्स के साथ लगभग 35,000 रुपये हो सकती है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने 16 मार्च को वैश्विक स्तर पर 5जी कनेक्टिविटी वाले मिड-रेंज गैलेक्सी ए53 5जी और गैलेक्सी ए33 5जी स्मार्टफोन की घोषणा की। गैलेक्सी ए53 5जी 1 अप्रैल से चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध होगा और गैलेक्सी ए33 5जी 22 अप्रैल से उपलब्ध होगा। गैलेक्सी ए53 5जी के क्वाड-कैमरा सिस्टम में वीडीआईएस तकनीक के साथ 64 एमपी ओआईएस कैमरा है। इस बीच, एक हाई-रिजॉल्यूशन 32 एमपी का फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी और स्पष्ट वीडियो कॉल अनुभव प्रदान करता है।

 डिवाइस का 6.5-इंच सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले भी एक इमर्सिव अनुभव के लिए 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है, जबकि गैलेक्सी ए33 5जी में 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले है। डिवाइस दो दिन तक की बैटरी लाइफ और 25 वॉट सुपर फास्ट चाजिर्ंग से लैस है। गैलेक्सी ए53 5जी में सख्त कॉनिर्ंग गोरिल्ला ग्लास 5 और आईपी67 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस है, जो बेहतर स्थायित्व और मन की शांति प्रदान करता है। स्थिरता के प्रयासों पर आधारित, गैलेक्सी ए सीरीज चार्जर प्लग को हटा देती है और पैकेजिंग के आकार को कम कर देती है।पहली बार, गैलेक्सी ए सीरीज में 5एनएम प्रोसेसर होगा, जिसमें गैलेक्सी ए53 को सैमसंग का बिल्कुल नया एक्सीनोस ऑक्टा-कोर 1280 एसओसी मिलने की संभावना है। विश्लेषकों के अनुसार, गैलेक्सी ए53 5जी देश में सैमसंग के मिड-सेगमेंट प्ले को मजबूत करेगा। गैलेक्सी ए53 5जी की लॉन्चिंग सैमसंग की प्रीमियम गैलेक्सी एस22 सीरीज की भारी सफलता के बाद हुई है, जिसे देश में तीन सप्ताह में 140,000 से अधिक प्री-बुकिंग मिली है।

 

Tags: Commercial , New Delhi , India News , Samsung Galaxy A53 5G

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD