Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी

 

डा.गांधी की आवाज़ को न मोदी दबा पाया न कैप्टन और न केजरीवाल : योगेंद्र यादव

डा. गांधी का किरदार पूरे देश के लिए मिसाल है - योगेंद्र यादव

Listen to this article

5 Dariya News

लालड़ू /ज़ीरकपुर /डेराबसी , 08 May 2019

पटियाला से मैंबर पार्लिमेंट और पंजाब लोकतांत्रिक गठजोड के उम्मीदवार डा. धर्मवीर गांधी के चुनाव प्रचार को तेज करने के लिए आज विशेष तौर पर स्वराज इंडिया के प्रधान श्री योगेंद्र यादव डेराबसी पहुँच कर रोड शो किया। योगेंद्र यादव और डा. गांधी की ओर से बड़ी संख्या में कारों और मोटरसाइकिलों पर सवार अपने समर्थकों सहित सुबह से शाम तक किये रोड शो का अलग -अलग स्थानों पर लोगों की ओर से जोरदार स्वागत किया गया।इस दौरान एकत्रित लोगों को संबोधन करते योगेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव हर एक नेता के लिए पेपरों के नतीजे की तरह होते हैं कि जिस उम्मीदवार ने जितना काम किया होता है उसको लोग उतना ही पसंद करते हैं। योगेंद्र यादव ने डा. गांधी को जीता के दोबारा संसद भेजने की लोगों से अपील करते कहा कि पिछली बार साल 2014 की चुनावों में आपके लिए डा. गांधी राजनीति में एक नया चेहरा था, इसके बावजूद आप लोगों ने डा. गांधी पर यकीन कर उसको बड़े अंतर से जिता कर पार्लियामेंट भेजा था परन्तु इस बार डा. गांधी आपके लिए नया चेहरा नहीं है क्योंकि जो विश्वास की चादर आप डा. गांधी को सौंपी थी आपकी उस सफ़ेद चादर को गांधी ने एक भी दाग़ नहीं लगने दिया और बेदाग़ हो कर डा. गाधी ने आपके लिए हज़ारों करोड़ रुपए के विकास प्रोजैक्ट लाए हैं।योगेंद्र यादव ने कहा कि डा. गांधी ने पार्लियामेंट में सिर्फ़ पटियाला हलका के लोगों की ही आवाज़ नहीं उठाई बल्कि पंजाब और देश के हर वर्ग के लोगों के हकों के लिए सवाल किये हैं चाहे वह सिक्ख कौम के लिए अलग सिक्ख मैरिज एक्ट बिल के पास करने की माँग हो, देश के किसानों के हकों की आवाज़ हो, बेरोज़गार युवकों के हकों की आवाज़ हो, देश के चालकों के हकों की आवाज़ हो, देश के किसानों की आवाज़ हो और या फिर पंजाब में से सिंथैटिक नशे ख़त्म करने की आवाज़ हो। 

योगेंद्र यादव ने कहा डा. गांधी ने पार्लियामेंट में जो सवाल उठाए हैं वह सवाल 70 सालों में कभी किसी मैंबर पार्लियामेंट ने संसद में नहीं उठाए और डा. गांधी की आवाज़ को न नरिन्दर मोदी दबा पाया है न कैप्टन अमरिन्दर सिंह और न ही अरविन्द केजरीवाल क्योंकि डा. गांधी के गले में से हमेशा सत्य निकलता है और सत्य की आवाज़ को कोई भी दबा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि डा. गांधी बतौर डाक्टर पिछले 40 सालों से लोगों की सेवा कर रहे हैं और अब पिछले 5 सालों से बतौर मैंबर पार्लियामेंट जो इन्होंने सच्चा और साफ़ सुथरा किरदार निभाया है वह पूरे देश के लोगों के लिए एक मिसाल है। योगेंद्र यादव ने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि पटियाला लोकसभा हलका के लोग सत्य की आवाज़ बुलंद करने के लिए दोबारा डा. गांधी को जिता कर एक अलग मिसाल पैदा करेंगे जिससे डा. गांधी लोगों के हकों के लिए इसी तरह लड़ते रहने।योगेंद्र यादव ने कहा चुनाव दौरान सभी नेतायों को जनता को अपने कामों का हिसाब देना चाहिए और उनके सवालों का जवाब भी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार बनी को 2 साल बीत चुके हैं इसलिए लोगों को सत्ताधारी पक्ष के नेता कामों का हिसाब दें सवालों के जवाब दें। उन्होंने कहा जब इन रवायती पार्टियाँ को लोगों सवाल पूछते हैं तो यह या तो हिंदु मुसलमान मसला खड़ा कर देते हैं और या फिर हिंदुस्तान और अन्य पाकिस्तान का मसला पेश कर देते हैं। योगेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव आयोग भाजपा के हाथों की कठपुतली बना कर शरेआम भाजपा के लिए ही काम कर रहा है और चयन आयोग ने हिंदुस्तान की लोकतंत्र और इज्जत को साख लगाई है और चुनाव आयोग पूरे देश को दुनिया भर में शर्मशार कर रहा है।इस दौरान लोगों से अपील करते डा. गांधी ने कहा कि उन्होंने पिछले 5 साल बतौर मैंबर पार्लियामेंट जिस तरह पूरी तनदेही और इमानदारी के साथ पटियाला हलके लोगों की सेवा की है और हज़ारों करोड़ रुपए के बड़े विकास कार्य करवाए हैं ठीक उसी तरह दुबारा जीतने पर इस बार भी अपने हलके लिए अपने लोगों के लिए इमानदारी के साथ काम करूँगा। 

 

Tags: Yogendra Yadav , Dr Dharamveer Gandhi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD