Saturday, 15 June 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा 1 जुलाई से नए आपराधिक कानून लागू करने को तैयार : टी.वी.एस.एन. प्रसाद संभावित बाढ़ से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार : कोमल मित्तल मुख्य सचिव अनुराग वर्मा का राजस्व बढ़ाने और व्यय के प्रभावी प्रबंधन पर जोर जीएमएसएच-16 की उत्साहपूर्ण भागीदारी और 101 रक्तदान के साथ 20वां विश्व रक्तदाता दिवस मनाया ज़मीन के इंतकाल के लिए 3000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू सांसद बनने के बाद एक्शन में सांसद गुरजीत सिंह औजला प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन पुलिस के ख़िलाफ़ लग रहे आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर अन्नपूर्णा देवी ने दिल्ली में महिलाओं और बच्चों के हित में विभिन्न संस्थानों का दौरा किया राव इंद्रजीत सिंह ने सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन राज्य मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला डॉ. जितेंद्र सिंह ने कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय के विभागों के लिए एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की शिवराज सिंह चौहान विभिन्न योजनाओं की समीक्षा करने के लिए अपनी बैठकें जारी रखे हुए हैं राजीव रंजन सिंह ने सभी योजनाओं के क्रियान्वयन की मौजूदा स्थिति की बारीकी से समीक्षा की केंद्रीय जल शक्ति मंत्री सी.आर. पाटिल ने नमामि गंगे मिशन परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की धर्मेंद्र प्रधान ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभाला राजनाथ सिंह ने लगातार दूसरे कार्यकाल के लिए रक्षा मंत्री का प्रभार संभाला जी. किशन रेड्डी ने केंद्रीय कोयला और खान मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय मंत्री किंजरापु राममोहन नायडू ने नागर विमानन मंत्रालय का कार्यभार संभाला केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री मुरलीधर मोहोल ने आज पदभार ग्रहण किया शिवराज सिंह चौहान ने कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के कृषि अनुसंधान एवं शिक्षा विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की नितिन गड़करी ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

 

लुधियाना में रोड शो के दौरान कांग्रेस के राजा वड़िंग के हक में उमड़ी भारी भीड़

राजा वड़िंग ने वेंडर्स के संघर्ष का किया जिक्र

Amrinder Singh Raja Warring, Congress, Punjab Congress, Amarinder Singh Raja Warring, Bharat Bhushan Ashu
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लुधियाना , 28 May 2024

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार राजा वड़िंग को जवाहर नगर में उनके रोड शो के दौरान लोगों का भारी समर्थन मिला। इस कार्यक्रम में उमड़ी भीड़ का उत्साह चुनाव उनके अभियान के बढ़ते  ग्राफ को दर्शा रहा था। पीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु ने अपनी भागीदारी से रोड शो के प्रभाव को बढ़ावा दिया। 

वड़िंग ने गिल, लुधियाना पूर्वी, लुधियाना पश्चिमी और लुधियाना दक्षिणी निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न स्थानों पर भी प्रचार किया।जनसभाओं को संबोधित करते हुए, वड़िंग ने वादों को पूरा करने के लिए कांग्रेस की प्रतिबद्धता पर जोर दिया।  उन्होंने कहा, “वादों से भरे राजनीतिक परिदृश्य में, कांग्रेस प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के अपने मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड के साथ खड़ी है। 

कुल 72,000 करोड़ रुपये की किसान ऋण माफी से लेकर, जिनमें विशेष रूप से पंजाबी किसानों के लिए 4,500 करोड़ रुपये सहित, एमएसपी की पहल तक, हमारे कार्य खुद बोलते हैं। यदि जनादेश मिलता है, तो हम न्याय के एक नए युग की शुरुआत करने की प्रतिज्ञा करते हैं: जिनमें विश्वस्तर पर स्वास्थ्य देखभाल, श्रम की गरिमा, शहरी रोजगार गारंटी, सामाजिक सुरक्षा, निष्पक्ष भर्ती प्रक्रियाएं और युवा सशक्तिकरण शामिल हैं। ठोस आंकड़ों के समर्थन के साथ हमारे वादे, केवल शब्द नहीं हैं;  वे जीवन को बदलने और बेहतर भविष्य बनाने का एक रोडमैप हैं।''

वड़िंग ने लुधियाना सब्जी मंडी में वेंडर्स के संघर्ष पर भी जोर दिया। उन्होंने वर्तमान प्रणाली की आलोचना की, जहां बाजार का ठेका निजी ठेकेदारों को अत्यधिक दरों पर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप सड़क वेंडर्स, गाड़ी मालिकों और अन्य लोगों के लिए पार्किंग शुल्क अधिक होता है, जो अपनी आजीविका के लिए बाजार पर निर्भर हैं।

वड़िंग ने जोर देते हुए कहा, "यह शोषणकारी प्रथा पूरी तरह से अस्वीकार्य है।" उन्होंने कहा, "हमारे विक्रेताओं के लिए उचित व्यवहार और उचित लागत सुनिश्चित करने के लिए लुधियाना सब्जी मंडी का प्रबंधन पंजाब मंडी बोर्ड को ट्रांसफर किया जाना चाहिए। हमारे विक्रेताओं को अत्यधिक शुल्क के बोझ के बिना अपनी आजीविका कमाने का उचित मौका मिलना चाहिए। हम इसके लिए लड़ने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए वचनबद्ध हैं कि बाज़ार इस तरह से संचालित हो, जिससे स्थानीय समुदाय को लाभ हो।"

इस रोड शो और चुनाव अभियान का पड़ाव राजा वड़िंग और कांग्रेस पार्टी की मतदाताओं से जुड़ने और महत्वपूर्ण स्थानीय मुद्दों को संबोधित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। इस दौरान मजबूत कम्युनिटी स्पोर्ट और सुधार के लिए एक स्पष्ट एजेंडे के साथ, वड़िंग का अभियान चुनाव के दिन नजदीक आने के साथ तेजी से आगे बढ़ रहा है।

 

Tags: Amrinder Singh Raja Warring , Congress , Punjab Congress , Amarinder Singh Raja Warring , Bharat Bhushan Ashu

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD