Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

आईपीएल 2023: सिराज की सलाह ने बढ़ाया आत्मविश्वास : वैशाक विजयकुमार

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Vyshak Vijaykumar, Mohammed Siraj, Rcb Vs Csk
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरू , 17 Apr 2023

वैशाक विजयकुमार ने अपने पदार्पण मैच में तीन विकेट लेकर प्रतिद्वंद्वी टीम की बल्लेबाजी को तहस-नहस कर दिया। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि यह मोहम्मद सिराज की सलाह थी जिसने युवा वैशाक को सहारा दिया, जब वह अपने करियर के पहले आईपीएल मैच में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 40 हजार आरसीबी प्रशंसकों के सामने गेंदबाजी के लिए तैयार थे। 

उन्होंने खुलासा किया कि कैसे अनुभवी गेंदबाज सिराज की सलाह ने उनका आत्मविश्वास बढ़ाया।वैशाक ने कहा, मोहम्मद सिराज से बात करके वास्तव में अच्छा लग रहा है। वह एक अद्भुत गेंदबाज है और लंबे समय से आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा है।

सिराज ने मुझे सलाह दी और मुझे बताया कि घबराहट होगी, लेकिन इसके बारे में चिंता मत करो और बस अपने आप पर विश्वास करो। तुम जो इतने समय से कर रहे हो उसे करते रहो और खुद का आनंद लेने की कोशिश करो।तेज गेंदबाज वैशाक के लिए पदार्पण मैच विशेष था, क्योंकि उनके माता-पिता भी अपने बेटे के पहले आईपीएल मैच को देखने के लिए मौजूद थे।

वैशाक के माता-पिता ने कहा,मैं बहुत खुश हूं कि वैशाक को मैच में महत्वपूर्ण विकेट मिले। मैंने वास्तव में मैच का आनंद लिया, और विशेष रूप से उसकी गेंदबाजी का, क्योंकि उसने अच्छी लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी की। उसने गेंद को सही स्थान पर डाला और विविधता बहुत अच्छी थी, इसलिए मुझे उसके प्रदर्शन पर गर्व है।

वैशाक ने आरसीबी का ध्यान आकर्षित किया, जबकि टीम के भीतरी इलाकों की स्काउटिंग प्रणाली ने उनके प्रदर्शन को देखा और उन्हें एक नेट गेंदबाज के रूप में टीम में शामिल होने का मौका दिया गया।उनकी गेंदबाजी ने मुख्य कोच संजय बांगर और क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन को प्रभावित किया और कर्नाटक के लड़के को आरसीबी का प्रतिनिधित्व करने का पहला मौका दिया गया।

वैशाक के माता-पिता ने कहा, जब उन्होंने हमें फोन किया और कहा कि टीम प्रबंधन ने वैशाक को बैठक के लिए बुलाया है, तो हम बहुत हैरान थे। वैशाक के आरसीबी टीम का हिस्सा बनने पर हम गर्व महसूस करते हैं। वैशाक ने अपने सपनों को सच कर दिखाया।

बल्लेबाज रजत पाटीदार के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में आए वैशाक ने भी अपने माता-पिता की भावनाओं को दोहराते हुए और कहा कि वह अपने पहले आईपीएल मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहे हैं।वैशाक ने अपने ड्रीम डेब्यू के बाद कहा,आरसीबी के लिए खेलना एक सपना है और मैं भाग्यशाली हूं कि मैं इसका हिस्सा बना और खेला। 

मैं पहली कुछ गेंदों के लिए घबरा गया था, लेकिन कुछ ओवरों के बाद, मुझे लगा कि मैं यहां होने के लायक हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इस समय दुनिया के शीर्ष पर हूं।वैशाक ने मैच के दौरान सही लाइन और लेंथ के साथ बल्लेबाज पर दबाव बनाए रखा, लेकिन मैच से एक दिन पहले जब उन्हें संजय बांगड़ और माइक हसन के साथ बैठक के लिए आमंत्रित किया गया तो उनके लिए अपनी उत्तेजना को रोक पाना मुश्किल था।

वैशाक ने कहा, संजय बांगर सर और माइक हेसन सर ने मुझे मैच से एक दिन पहले मीटिंग के लिए बुलाया और कुछ सवाल पूछने के बाद उन्होंने कहा कि अगर हम कहें कि आप कल अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, तो आपको कैसा लगेगा? तो मैं अवाक था।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Vyshak Vijaykumar , Mohammed Siraj , Rcb Vs Csk

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD