Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू बृजभूषण शरण सिंह के बेटे को टिकट मिलने और एचडी रेवन्ना मामले पर 'आप' ने कहा - भाजपा से सिर्फ संविधान को खतरा नहीं, देश की महिलाओं को भी खतरा है

 

केन विलिमयसन के चोटिल घुटने की होगी सर्जरी, वनडे विश्व कप के लिए फिट होना मुश्किल

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Kane Williamson, Kane Williamson Injury, Kane Williamson Injury Update, Kane Williamson Surgery, Kane Williamson World Cup
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

वेलिंगटन , 06 Apr 2023

न्यूजीलैंड के वनडे कप्तान केन विलिमयसन आईपीएल के पहले मैच में लगी घुटने की चोट के बाद भारत में होने वाले वनडे विश्व कप से चूक सकते हैं। विलियमसन हाल के दिनों में न्यूजीलैंड लौटे जहां चोट की गंभीरता की पुष्टि हुई, जिसमें पता चला कि उनको एसीएल इंजरी हुई है और घुटने के आसपास की सूजन कम होने के बाद अब अगले तीन सप्ताह में उनकी सर्जरी की जाएगी। 

उन्होंने कहा, "हां इस तरह की चोट लगना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मेरा फोकस अभी सर्जरी पर और रिहैब शुरू करने पर है। यह कुछ समय लेगा लेकिन मैं वह सब करने की कोशिश करूंगा जिससे जल्द से जल्द मैं मैदान पर उतर सकूं।"गुजरात के लिए अपने पहले मैच में विलियमसन डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर कैच लेते वक्त अजीबोगरीब स्थिति में सीधे घुटने पर गिर गए थे। 

यह सीएसके की पारी का 13वां ओवर था।वह ऋतुराज गायकवाड़ की छक्के पर जा रही गेंद को कैच लेना चाहते थे। विलियमसन ने टीम के लिए दो रन बचाये और गेंद को मैदान में फेंक दिया था, लेकिन इसी दौरान वह सीधे घुटने पर गिर गए थे। विलियमसन के विश्व कप में नहीं खेलने से न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लग सकता है।

उनका 161 वनडे में 47.83 का औसत है जहां उन्होंने 13 शतक लगाए हैं। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा, "आप शुरूआत में केन को एक खिलाड़ी के तौर पर ले सकते हो, लेकिन जिस तरह का वह नेतृत्वकर्ता है और इंसान है उससे हमे बड़ा झटका लग सकता है।

हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है, लेकिन इस समय मुश्किल लग रहा है। अभी हमारा साथ केन के साथ है, यह उसके लिए मुश्किल समय है, ऐसी चोट की आप उम्मीद नहीं करते हो।"टॉम लाथम ने इस साल विलियमसन की अनुपस्थिति में कप्तानी की है और आगामी पाकिस्तान दौरे पर टीम के कप्तान होंगे और अगर विलिमयसन विश्व कप नहीं खेलते हैं, तो कप्तान बनने की रेस में लाथम सबसे आगे हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Kane Williamson , Kane Williamson Injury , Kane Williamson Injury Update , Kane Williamson Surgery , Kane Williamson World Cup

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD