Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हमारी चिंता मत करो, अपने नेताओं की चिंता करो, आधी पंजाब कांग्रेस तो पहले से ही भाजपा में जा चुकी है: नील गर्ग का परगट सिंह को दो टुक जवाब पटियाला में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया बड़ा झटका, आधा दर्जन वरिष्ठ अकाली नेता हुए आप में शामिल इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली:एन.के.शर्मा फार्मेसी कॉलेज बेला ने माइंड मैनेजमेंट कार्यशाला का आयोजन किया देशवासी सिर्फ़ नरेन्द्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: जयराम ठाकुर भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू

 

आईपीएल 2023 : आरसीबी के लिए विराट कोहली की फॉर्म में वापसी से बड़ी कोई खबर नहीं हो सकती : इरफान पठान

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Virat Kohli, Virat Kohli Return, Virat Kohli IPL, Irfan Pathan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरू , 03 Apr 2023

करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली ने आईपीएल में 1427 दिनों के बाद नाबाद 82 रन बनाकर 148 रनों की साझेदारी कर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में वापसी को खुशनुमा बना दिया। भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कोहली की नाबाद पारी को आरसीबी के लिए बड़ी खुशखबरी बताया, जो अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी की तलाश में है।

विराट कोहली टाटा आईपीएल के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। वह पूर्णिमा की तरह चमक रहे हैं और भारतीय प्रशंसक इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। उन्होंने इस सीजन की शुरूआत सकारात्मक तरीके से की है। आरसीबी के लिए फॉर्म उन्हें स्टार स्पोर्ट्स द्वारा कहा गया था, "पिछले साल उनके बल्ले से रन नहीं आ रहे थे, वह बदकिस्मती से आउट हो रहे थे, लेकिन वह नहीं रुके। 

प्रशंसकों ने उन पर विश्वास बनाए रखा और वह वापस भुगतान कर रहे हैं। विराट कोहली की वापसी से बड़ी कोई खबर नहीं हो सकती है। कोहली मुंबई के खिलाफ 49 गेंदों में नाबाद 82 रन बनाकर छह चौकों और पांच छक्कों की मदद से 16.2 ओवरों में 172 रनों का पीछा करने में सफल रहे। 

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कोहली और डु प्लेसिस के साथ विकेटों के बीच तेजी से दौड़ने की सराहना की और दावा किया कि यह युवा क्रिकेटरों के लिए एक सबक होना चाहिए। विराट का विकेटों के बीच दौड़ना नए खिलाड़ियों के लिए एक सीख है। 34 साल का खिलाड़ी, जब विकेटों के बीच इस तरह दौड़ता है तो इससे साबित होता है कि वह अपनी फिटनेस पर कितनी मेहनत करता है। 

मैच में, कोहली तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के खिलाफ हावी थे, उन्होंने 17 गेंदों में दो चौके लगाए और उन्हें कभी भी लय में नहीं आने दिया, इसके अलावा वह भाग्यशाली थे कि वह कैच-एंड-बोल्ड के मौके से बचे रहे। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जैक कैलिस ने भी आर्चर के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी के लिए कोहली की तारीफ की।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Virat Kohli , Virat Kohli Return , Virat Kohli IPL , Irfan Pathan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD