Thursday, 23 May 2024

 

 

खास खबरें प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना हैःजतिंदर पाल मल्होत्रा

 

नवजोत सिद्धू स्टंटमैन हैं, सरकार ने आठ बजे ही दे दिए थे रिहाई के आदेश: मलविंदर सिंह कंग

सिद्धू को आराम करने और अपने परिवार के साथ समय बिताने की जरूरत है: मलविंदर कंग

Malwinder Singh Kang, Malvinder Singh Kang, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Jagtar Singh Sanghera
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 01 Apr 2023

आम आदमी पार्टी (आप) ने नवजोत सिंह सिद्धू को स्टंटमैन बताते हुए कहा कि सरकार ने उन्हें सुबह आठ बजे ही रिहा करने का आदेश दिया था। वह आजादी की लड़ाई लड़कर नहीं बल्कि एक बुजुर्ग की हत्या के जुर्म में सजा काटकर जेल से बाहर आये हैं।आप पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने सवाल किया और पूछा कि ढोल नगाड़े की नौटंकी क्यों?  

सिद्धू हमेशा से ही बड़बोले व्यक्ति रहे हैं और रहेंगे। "उनकी वजह से एक बुजुर्ग व्यक्ति की जान चली गई थी, बयान देने के बजाय उन्हें इस बारे में आत्मचिंतन करना चाहिए।उन्होंने कहा कि अपने गुनाहों की सजा भुगतने के बाद उन्हें थोड़ा विनम्र होना चाहिए, लेकिन वह वही नवजोत सिंह सिद्धू हैं, जो पहले दिन से बड़े बोल बोल रहे हैं। 

मुख्यमंत्री पर उनकी व्यक्तिगत टिप्पणी ने साबित कर दिया कि वह अभी भी इस हकीकत को नहीं पचा पाए हैं कि भगवंत मान को तीन करोड़ पंजाबियों ने अपना मुख्यमंत्री चुना है।कंग ने कहा कि उन्हें यह समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहिए। सिद्धू जानबूझ कर ऐसा माहौल बना रहे हैं जैसे वह सियासी हिरासत से आ रहे हैं। पंजाब की जनता सब जानती है और उन्हें पहले ही नकार चुकी है।

कंग ने सिद्धू को याद दिलाया कि उनकी सरकार (कंग्रेस) ने 36,000 फर्जी नौकरियों का विज्ञापन दिया, ज्यादा ब्याज दरों पर कर्ज लिया। पंजाब के लोग सब जानते हैं। इसलिए सिद्धू को अति उत्साह में बयान देने से परहेज़ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मान सरकार पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है।

मुख्य प्रवक्ता कंग ने कहा कि खराब मौसम के कारण फसलों को काफी नुकसान हुआ है और मुख्यमंत्री भगवंत मान किसानों की मदद करने और मुआवजा देने के लिए लगन से काम कर रहे हैं।  पिछली सरकारों में, जिनमें खुद (नवजोत सिद्धू) भी शामिल थे, मंत्री भ्रष्ट थे और पंजाब को लूट रहे थे।

उन्होंने ने कहा कि सिद्धू को आराम करने की जरूरत है, हम समझते हैं कि जब कोई जेल जैसी जगह में इतना समय बिताने के बाद आता है, तो उसे थोड़ी स्थिरता चाहिए, उसे शांति चाहिए, उन्हें अपने परिवार के बीच बैठकर भगवान से प्रार्थना करने की जरूरत है।वहीं,पार्टी प्रवक्ता जगतार सिंह संघेड़ा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को मान सरकार द्वारा एक साल में किए गए कामों की तुलना अपनी पिछली विभिन्न सरकारों के कामों से करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मान सरकार ने एक साल में जितना काम किया है, उतना पिछली सरकारों ने अपने पूरे कार्यकाल में नही किया। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू उस सरकार में शामिल थे, जिसने किसानों को उनकी फसल के नुकसान के लिए 40 रुपये के चेक दिए थे। जबकि मान सरकार किसानों को सबसे ज्यादा मुआवजा दे रही है।

 

Tags: Malwinder Singh Kang , Malvinder Singh Kang , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Jagtar Singh Sanghera

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD