Tuesday, 30 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन

 

गुल पनाग ने फीनिक्स मार्केटसिटी के पावर वूमेंस फिएस्टा का किया उद्घाटन

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Gul Panag, Phoenix Marketcity, Power Womens Fiesta
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 22 Mar 2023

मुंबई का सबसे बड़ा शॉपिंग डेस्टिनेशन, फीनिक्स मार्केटसिटी, अपने पावर वुमन फिएस्टा के 11वें संस्करण में रोमांचक ऑफर्स और इनिशिएटिव लेकर आ रहा  हैं, जो इस इंटरनेशनल वीमेनस डे के सम्मान में एक महीने तक चलने वाला उत्सव होगा। गुल पनाग ने मयंक लालपुरिया, मार्केटिंग हेड - वेस्ट एंड नॉर्थ के साथ उत्सव की शुरुआत की, जिसमे एक पावर वीमेन बुकलेट और उसके साथ 25,000 रुपये के बेनिफिट्स और एक बिग ब्रेक इनिशिएटिव भी ऑफर किया गया, जिसेक तहत महिला उद्यमियों को मेंटरशिप और फंडिंग के लिए शीर्ष उद्यम पूंजी फर्मों और निवेशकों तक पहुंच सके, और यह सब सिर्फ हाईलाइट हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए, गुल, जो हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए सबसे विश्वसनीय आवाज़ रही हैं, उन्होंने कहा, “एक महिला उद्यमी के रूप में मुझे पता है कि वर्क-लाइफ बैलेंस खोजना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, और इसके चलते अच्छे अवसर हाथ से निकल जाते हैं, क्योंकि यह आप बस कर नहीं पाते।  

ऐसे में फीनिक्स मार्केटसिटी मुंबई की पहल जिसमे महिला उद्यमियों को उनकी जर्नी पर प्रोत्साहित करने के लिए, उन्हें सबसे बेहतरीन खरीदारी ऑफर्स पेश हो रही हैं, यह देख कर बहुत अच्छा लग रहा है।"मॉल के इस रोमांचक अभियान को बहुत ही शानदार रेस्पॉन मिला हैं, जिसके चलते 2 लाख से अधिक ग्राहक और ब्रांड्स आपस में जुड़ पाए हैं, और यह अपने महिला खरीददारों का समर्थन करने  और उनका आभार प्रकट करने का बहुत ही शक्तिशाली तरीका है!मयंक लालपुरिया, मार्केटिंग हेड - पश्चिम और उत्तर, ने कहा, "महिलाओं के स्वामित्व वाले उद्यम बढ़ रहे हैं, और फीनिक्स मार्केटसिटी मुंबई उनकी उद्यमशीलता की जर्नी में उनका समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध है। 

हम स्थानीय, महिलाओं के नेतृत्व वाले व्यवसायों को बड़ी लीग में देखना चाहते हैं और उन्हें वहां तक पहुंचाने में हम छोटी सी मदद कर रहे हैं। बिग ब्रेक प्लेटफॉर्म उभरती कारोबारी महिलाओं के कौशल और जुनून के लिए मॉल के सम्मान, विश्वास और समर्थन को रेखांकित करता है और बिग ब्रेक उन्हें सफलता के लिए आवश्यक प्रेरणा प्रदान करता है जिसकी उन्हें सफल होने के लिए आवश्यकता है। 

उसी दिन, नॉर्वेजियन डांस क्रू 'क्विक स्टाइल' ने डबलिन स्क्वायर में ऑस्कर विजेता नातू नातु सांग पर परफॉरमेंस देकर सबका मनोरंजन भी किया. बहुचर्चित अंतर्राष्ट्रीय हिप-हॉप डांसर्स ने काला चश्मा और तेरा नशा जैसे विभिन्न हिंदी गीतों पर थिरकते हुए प्रशंसकों का दिल जीत लिया। 

फीनिक्स का डबलिन स्क्वायर एक अनूठा स्थान है जो शॉपिंग, फ़ूड और बेवरेज, और परफॉरमेंस स्पेस भी प्रदान करता है, जिसके चलते जगह नेशनल और इंटरनेशनल आर्टिस्ट जैसे लकी अली, द वेंगाबॉयज़, माइकल लर्न टू रॉक और अन्य कलाकारों के लिए पसंदीदा स्पॉट है। 

फीनिक्स मार्केटसिटी में एक और रोमांचक इवेंट हुई थी, चेसबेस इंडिया चेस क्लब की पहली वर्षगांठ का सेलिब्रेशन भी हुआ, जिसमे एक मेगा टूर्नामेंट ऑर्गनाइज किया गया। इस इवेंट में कॉमेडियन और चैस के जानकार समय रैना के फेन्स को एंटरटेन किया  और इस सेलिब्रेशन को ग्रांडमास्टर और चेस्बेस के को-फाउंडर, इंडिया, सागर शाह, इंटरनेशनल चेसस्मेस्टर तान्या सचदेवा और मयंक लालपुरिअ ने होस्ट किया था और अपने नन्हे फेन्स के लिया  यह उत्सव 24 मार्च से 2 अप्रैल तक जारी रहेगए , और वो भी उनके पसंदीदा एनीमेशन करैक्टर पेप्पा पिग के साथ। 

आप अगर किस चीज का वेट कर रहे हैं, तो जल्द ही स्लाइड्स, बंपर कारों, विशाल बॉल पूल, हॉप एंड जंप, क्यूब पज़ल्स और भूलभुलैया के साथ भारत के पहले थीम वाले सॉफ्ट प्ले ज़ोन में एक मज़ेदार घंटा बुक करें।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Gul Panag , Phoenix Marketcity , Power Womens Fiesta

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD