Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल पटियाला दा भरोसा परनीत कौर", नामांकन भरने के बाद रोड शो के जरिए विशाल शक्ति प्रदर्शन हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से नामांकन पत्र दाखिल किया विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर

 

17 मार्च 2023 को अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में Zwigato! की विशेष डिलीवरी का लुत्फ उठाएं! अभी ट्रेलर देखें!

Bollywood, Zwigato, Zwigato Trailer, Zwigato Movie Trailer, Kapil Sharma, Shahana Goswami, Nandita Das, Zwigato Kapil Sharma, Zwigato Movie Kapil Sharma, Zwigato Movie, Zwigato Movie Cast, Zwigato Movie Story, Zwigato Movie Release Date, Kapil Sharma Moives, Kapil Sharma Movie, Kapil Sharma Moive Zwigato, Kapil Sharma Zwigato, Kapil Sharma Upccoming Movie, Zwigato Kapil Sharma Trailer
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 06 Mar 2023

कपिल शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ज्विगेटो में आम लोगों के असाधारण जीवन को देखने के लिए तैयार हो जाइए! अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा निर्मित, आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और यह आपको एक भावनात्मक रोलरकोस्टर की सवारी पर ले जाने का वादा करता है।

एक पूर्व-फ़ैक्टरी फ़्लोर मैनेजर की यात्रा के बारे में जाने, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खोने के बाद, रेटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया के ज़रिए अपनी कमाई को बढ़ाने की कोशिश करते हुए, एक फ़ूड डेलिवरी राइडर बनता है। इस बीच उनकी पत्नी अपने पति की मदद करने के लिए काम की तलाश करती है।

Zwigato! नई आशा और अटूट मानवीय भावना की दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह लोगों के रोज़मर्रा के संघर्षों को दर्शाता है जिन्हें अक्सर नज़रअंदाज़ कर दिया जाता है। लेकिन मुश्किलों के बीच, खुशी के पल, सांझी ख़ुशी और प्यार हैं जो जीवन को जीने लायक बनाते हैं।

जीवन की इस ख़ूबसूरत यात्रा में हमारे साथ शामिल हों, और 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई ज़विगेटो में सुख और दुख का अनुभव करें। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखित, फिल्म में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिकाओं में हैं, फिल्म आपके दिल को निश्चित रूप से छू लेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाएगी!

फिल्म का हिस्सा बनने की अपनी भावना को व्यक्त करते हुए, कपिल शर्मा कहते हैं, "डिलीवरी मैन द्वारा सामना की गई वास्तविकता की इतनी गहराई को व्यक्त करने वाली एक फिल्म ने मुझे छू लिया और कुछ चीजें थीं जो मुझे उस समय की याद दिलाती थीं जब मैं वो नहीं था जो मैं आज हूँ।" छोटी-छोटी चीजें जैसे आपके और आपके पड़ोसी के घर में बनने वाले खाने की महक, बस बाइक पर शहर में घूमना, जिसका मैंने पूरा आनंद लिया, यह चीज़ें अभ खो चुकी हैं और आज भी कई बार याद आती हैं।"

ट्रेलर यहां देखें :

 

Tags: Bollywood , Zwigato , Zwigato Trailer , Zwigato Movie Trailer , Kapil Sharma , Shahana Goswami , Nandita Das , Zwigato Kapil Sharma , Zwigato Movie Kapil Sharma , Zwigato Movie , Zwigato Movie Cast , Zwigato Movie Story , Zwigato Movie Release Date , Kapil Sharma Moives , Kapil Sharma Movie , Kapil Sharma Moive Zwigato , Kapil Sharma Zwigato , Kapil Sharma Upccoming Movie , Zwigato Kapil Sharma Trailer

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD