Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

अगर ऑस्ट्रेलियाई पहली पारी में अच्छा स्कोर हासिल करता है, तो वे भारत पर दबाव बना सकते हैं : मिशेल जॉनसन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, Test Series, Border Gavaskar Trophy, Border Gavaskar Test Series, Mitchell Johnson
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 06 Feb 2023

नागपुर में गुरुवार से शुरू होने वाली बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 से पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम से पहले बल्लेबाजी करने और भारतीय टीम पर दबाव बनाने के लिए अच्छा स्कोर हासिल करने की सलाह दी है। 

जॉनसन ने 'द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन' से कहा, अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रृंखला की शुरुआत में दो बार पहले बल्लेबाजी कर सकती है और बोर्ड पर अच्छा स्कोर हासिल करती है, तो भारत पर थोड़ा दबाव पड़ेगा। चौथी पारी में खराब पिच पर बल्लेबाजी घरेलू टीम के लिए उतना खतरा पेश नहीं करती है, जितना कि मेहमान टीमों के लिए करती है।

नागपुर में वीसीए स्टेडियम में पहला टेस्ट खेलने के बाद, भारत और ऑस्ट्रेलिया अगले तीन टेस्ट नई दिल्ली (17 से 21 फरवरी), धर्मशाला (1 से 5 मार्च) और अहमदाबाद (9 से 13 मार्च) में खेलेंगे। नागपुर में हालात क्या होंगे, इस बारे में बात करते हुए जॉनसन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया 2008 के बाद पहली बार यहां नागपुर में टेस्ट खेलेगा, जब जेसन क्रेजा ने 12 विकेट लिए थे। 

ऐसी पिच की अपेक्षा करें जो बहुत जल्दी और बिना किसी घास के सपाट हो। ज्यादा स्विंग भी नहीं होगी और तेज गेंदबाजों के लिए यह काफी कठिन काम होगा। जॉनसन ने इस बारे में भी बात की है कि तेज गेंदबाजों की भूमिका नागपुर में कितनी महत्वपूर्ण होगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और संभावित कैमरून ग्रीन के बिना होगा। 

तेज गेंदबाजों को अभी भी स्पिनरों के लिए फुटमार्क बनाने और बाएं हाथ के मिशेल स्टार्क की अनुपस्थिति में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की आवश्यकता होगी। उन्होंने आगे कहा, लियोन को नागपुर में अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए। लेकिन ऑस्ट्रेलिया को उन महत्वपूर्ण फुटमार्क बनाने में मदद करने के लिए दो स्पिनरों के साथ तीन तेज गेंदबाजों को मौका देना जरूरी है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , Test Series , Border Gavaskar Trophy , Border Gavaskar Test Series , Mitchell Johnson

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD