Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

शुभमन गिल तकनीकी रूप से इतने मजबूत हैं कि उनके लिए बल्लेबाजी करना बहुत आसान है : हार्दिक पांड्या

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Shubhman Gill, 3rd T20I, India, New Zealand, India vs New Zealand, Hardik Pandya
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अहमदाबाद , 02 Feb 2023

भारत के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के निर्णायक मैच में न्यूजीलैंड पर 168 रन की जीत में 65 गेंदों में नाबाद 126 रन बनाकर खुद को ऑल-फॉर्मेट खिलाड़ी बना दिया। कप्तान हार्दिक पांड्या ने गिल की जमकर तारीफ की। पांड्या का कहना है कि उनकी तकनीक इतनी मजबूत है कि वह बल्लेबाजी को अपने लिए बहुत आसान बना लेते हैं। 

पांड्या ने प्री मैच कांफ्रेंस में आगे बताया, "गिल तकनीकी रूप से इतना मजबूत है कि बल्लेबाजी उनके लिए बहुत आसान है। टी20, वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उन्हें सिर्फ एक स्विच की जरूरत है क्योंकि उनके पास तीनों प्रारूपों में खेलने की क्षमता है।"

पांड्या ने कहा, वह सूर्यकुमार यादव के साथ उन बल्लेबाजों में से एक हैं जो गेंदों को हिट कर सकते हैं और उन्हें खराब गेंद बना सकते हैं। 200 की स्ट्राइक रेट, 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से गिल का नाबाद 126 रन भी टी20 में किसी भारतीय का सर्वोच्च स्कोर है। 

उन्होंने विराट कोहली के सर्वश्रेष्ठ स्कोर को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने सितंबर 2022 में यूएई में एशिया कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 122 रन बनाए थे। पांड्या ने आगे कहा, "उनके प्रदर्शन को देखना शानदार है और यह मेरे लिए कप्तान के रूप में बहुत उपयोगी रहा है। 

मुझे लगता है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक महान और मूल्यावान खिलाड़ी बनेंगे।"कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा और के.एल. राहुल के बाद अंतरराष्ट्रीय खेल के तीनों प्रारूपों में शतक बनाने वाले गिल पांचवें भारतीय बल्लेबाज भी बन गए हैं। मैंने हमेशा महसूस किया है कि उनके पास सभी प्रारूपों में खेलने की तकनीक और शैली है। 

सच कहूं तो मेरे लिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी। उनके पास जितना समय है, वह जितनी आसानी से बल्लेबाजी कर सकते हैं, मुझे नहीं लगता कि बहुत से खिलाड़ी ऐसा कर सकते हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Shubhman Gill , 3rd T20I , India , New Zealand , India vs New Zealand , Hardik Pandya

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD