Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

इंडिया ओपन: एक्सेलसन से हारे श्रीकांत, पहले दौर में बाहर

Sports News, Badminton, India Open, India Open 2023, Kidambi Srikanth, Viktor Axelsen, Lee Zii Jia, Anders Antonsen
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 18 Jan 2023

विश्व चैंपियनशिप के पूर्व पदक विजेता किदांबी श्रीकांत बुधवार को यहां दुनिया के नंबर एक डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसन से हारने के बाद इंडियन ओपन सुपर 750 टूर्नामेंट के पहले दौर में बाहर हो गए। श्रीकांत पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन सुपर 1000 जीतने वाले ओलिंपिक चैम्पियन एक्सेलसन से 14-21, 19-21 से हार गए। 

यह बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर 2023 सीजन के पहले दौर में भारतीय का दूसरा सीधा निकास था। वह पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन में जापान के केंटा निशिमोतो से हार गए थे। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए द डेन का अगला मुकाबला चीन के शी यू क्यूई से होगा।

अन्य पुरुष एकल मुकाबले में, पूर्व विश्व चैंपियन सिंगापुर के लोह कीन यू ने डेनमार्क के हैंस-क्रिस्टियनविटिंगस के साथ प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए कोडाई नारोका के अभियान को 18-21, 21-9, 21-7 से जीतकर समाप्त किया। महिला एकल में पिछले हफ्ते मलेशिया ओपन जीतने वाली नंबर 1 जापानी शटलर अकाने यामागुची ने स्पेन की क्लारा अजुरमेंडी को केवल 25 मिनट में 21-7, 21-11 से हराया। 

राउंड ऑफ 16 में जापान की भिड़ंत दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी हान यू से होगी। मंगलवार को साइना नेहवाल और मौजूदा इंडिया ओपन चैंपियन लक्ष्य सेन अपनी-अपनी स्पर्धाओं के दूसरे दौर में पहुंच गए, जबकि पीवी सिंधु थाईलैंड की सुपनिदा कटेथोंग से हारकर जल्दी ही बाहर हो गईं।

 

Tags: Sports News , Badminton , India Open , India Open 2023 , Kidambi Srikanth , Viktor Axelsen , Lee Zii Jia , Anders Antonsen

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD