Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र

 

विराट कोहली ने हमेशा टीम के लिए रन बनाए हैं : केएल राहुल

KL Rahul, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Virat Kohli, Test Series, IND Vs BAN, India, Bangladesh, India Vs Bangladesh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चटगांव , 12 Dec 2022

बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत के कार्यवाहक टेस्ट कप्तान केएल राहुल का मानना है कि करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली ने रेड बॉल क्रिकेट में हमेशा टीम के लिए रन बनाने का काम किया है। सितंबर के बाद से, कोहली व्हाइट-बॉल मैचों में शानदार फॉर्म में रहे हैं। 

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में शतक लगाया और फिर ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के दौरान कुछ यादगार पारियां खेलीं। शनिवार को, उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ अपना 44वां वनडे शतक बनाया और भारत अब लगभग छह महीने बाद टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है। सभी की निगाहें कोहली पर होंगी कि वह सफेद गेंद वाले मैचों से लेकर लाल गेंद वाले क्रिकेट तक में अपनी अच्छी फॉर्म बनाए रखें।

उन्होंने कहा, इन महीनों में हमने अधिक टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन कोहली अच्छी फॉर्म में है। उन्होंने टी20 क्रिकेट में हमारे लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। हाल ही में, उन्होंने यहां बांग्लादेश के खिलाफ वह (वनडे) शतक लगाया। जाहिर है कि वह टेस्ट मैचों में भी कुछ आत्मविश्वास हासिल करेंगे।"राहुल ने प्री-सीरीज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वह इतना अनुभवी खिलाड़ी हैं। 

वह जानते हैं कि क्या करना है। उनका मानसिकता और रवैया हमेशा एक जैसा रहता है। खेल के लिए उनके पास जो जुनून है, वह अपनी टीम के लिए जो प्रतिबद्धता देते हैं। इसलिए, आप वास्तव में उन पर सवाल नहीं उठा सकते। वह एक महान खिलाड़ी हैं। उन्होंने हमेशा रन बनाने के तरीके खोजे हैं और मुझे यकीन है कि वह फिर से ऐसा करेंगे। 

भारत 14 से 18 दिसंबर तक जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होने वाले पहले टेस्ट में नियमित कप्तान रोहित शर्मा के बिना उतरेगा। राहुल को उम्मीद है कि शेर-ए-बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 22 से 26 दिसंबर तक होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए वह समय पर फिट हो जाएंगे। उन्होंने कहा, "रोहित शर्मा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। 

वह एक बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी और हमारी टीम के कप्तान हैं। कप्तान के चोटिल होने के साथ, हम उन्हें मिस करेंगे। हमें उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट से पहले वह जल्दी ठीक हो जाएंगे। जब चेतेश्वर पुजारा को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट के लिए उप-कप्तान के रूप में नामित किया गया तो थोड़ा आश्चर्य हुआ क्योंकि पूर्व चयन समिति ने कहा था कि ऋषभ पंत और राहुल को भारतीय टीम के भावी कप्तान के रूप में तैयार किया जा रहा है। इस बारे में पूछे जाने पर राहुल ने उप-कप्तानी में बदलाव की बारीकियों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

 

Tags: KL Rahul , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Virat Kohli , Test Series , IND Vs BAN , India , Bangladesh , India Vs Bangladesh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD