Saturday, 04 February 2023

 

 

खास खबरें लीगेसी सत्यापित खाते जल्द ही अपने ब्लू बैज खो देंगे : एलन मस्क श्रीलंका महिला टी20 विश्व कप में काफी आगे जाएगा : चमारी अथापथ्थु अमित शाह ने देवघर रैली में हेमंत सोरेन पर जमकर किया प्रहार, कहा- झारखंड में देश की सबसे भ्रष्ट सरकार मनीष मल्होत्रा के साथ जैसलमेर पहुंची कियारा मोदी सरकार ने हिमाचल में रेल विकास के लिए बजट में दिए 1838 करोड़ रुपये : अनुराग ठाकुर जापान में फ्लू के मामले महामारी चेतावनी स्तर पर पहुंचे असम के तेज गेंदबाज अबू नेचिम ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की अफगानिस्तान में हिमस्खलन से दो की मौत, तीन घायल ज्ञान जहां से भी आए, उसके लिए द्वार खुला रखें: योगी आदित्यनाथ बंगाल सरकार उनके मंत्रालय द्वारा आवंटित धन खर्च करने में विफल : स्मृति ईरानी चिली के जंगलों में लगी आग से 5 की मौत दुनिया के 20 प्रतिशत कैंसर मरीज भारत में, प्रति नौ में से एक को कैंसर का खतरा लेनोवो ने की अत्यधुनिक प्रोसेसर के साथ नए लैपटॉप के लॉन्च की घोषणा कियारा आडवाणी व सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी के लिए पहुंचे जैसलमेर फ्रांस में 340 किलो ड्रग्स जब्त : पुलिस शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर को फिर मिला प्यार, मार्च में होगी शादी टेस्ला फंडिंग सिक्योरिटी मामले में एलन मस्क बरी ट्विटर अब ब्लू उपयोगकर्ताओं के साथ विज्ञापन राजस्व करेगा साझा : एलोन मस्क टारगेटेड किलिंग के शिकार कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी दें पीएम : राहुल गांधी रेलवे ने ई-टिकटिंग को बनाया फुलप्रूफ सुरक्षित और पारदर्शी : अश्विनी वैष्णव गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'हनीमून' ने सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे किए

 

चंडीगढ़ स्टेट पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में सीजीसी के छात्रों का शानदार प्रदर्शन रहा

CGC Landran, Landran, Chandigarh Group Of Colleges, Satnam Singh Sandhu, Rashpal Singh Dhaliwal

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लांडरा , 29 Nov 2022

सीजीसी लांडरा के तीन छात्रों ईशान गर्ग, दीपक और रोहन दास गुप्ता ने हाल ही में संपन्न हुई चंडीगढ़ स्टेट पॉवरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में शीर्ष स्थान हासिल कर संस्था का नाम रौशन किया है। आईटी इंजीनियरिंग के छात्र ईशान ने 83 किलो वेट कैटेगरी में स्क्वाट, बेंच प्रेस और डेड लिफ्ट में 525 किलो वजन उठाकर गोल्ड पदक को अपने नाम किया। 

सीजीसी लांडरा के फार्मा डी में पढ़ाई कर रहे दीपक ने 74 किलो वेट कैटेगरी में सिल्वर पदक पर विजय हासिल की। उन्होंने कुल 482.5 किलो वजन उठाया। बी. कॉम की पढ़ाई कर रहे रोहन ने 59 किलो वेट कैटेगरी में सिल्वर पदक हासिल किया। उन्होंने कुल 372.5 किलो वजन उठाया। इस बात पर भी गौर करने की ज़रुरत हैं कि इन्हीं तीनों छात्रों ने अक्तूबर 2022 में आयोजित हुए आईकेजीपीटीयू इंटर कॉलेज वेट लिफ्टिंग, पॉवरलिफ्टिंग और बेस्ट फिज़िक टूनार्ममेंट में भी गोल्ड मेडल जीतकर अपने नाम किया था।

अपनी खुशी को सांझा करते हुए छात्रों ने कहा कि अब वे अगले वर्ष पावरलिफ्टिंग इंडिया द्वारा आयोजित की जा रही राष्ट्रीय स्तर की पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता की तैयारी पर ध्यान देंगे। ईशान ने अपना अनुभव साझा करते हुए आगे कहा कि सीजीसी ने उन्हें प्रशिक्षित करने और चैंपियनशिप में भाग लेने के पर्याप्त अवसर प्रदान करके एक पावर लिफ्टर के रूप में अपने करियर को आकार देने में सहायता की है। 

ईशान ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह आने वाले टूर्नामेंट में पदक जीतकर अपने कॉलेज का नाम रौशन करेंगे। सीजीसी लांडरा के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू तथा प्रेसीडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने छात्रों को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी और साथ ही भविष्य में आने वाले टूर्नामेंट्स के लिए शुभकामनाएं दीं।

 

Tags: CGC Landran , Landran , Chandigarh Group Of Colleges , Satnam Singh Sandhu , Rashpal Singh Dhaliwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD