Monday, 20 May 2024

 

 

खास खबरें ढाई सालों में आम आदमी पार्टी की ओर से किए विकास का हिसाब मांगे शहरवासीः बीबा जयइंद्र कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने किया कला प्रदर्शनी का शुभारम्भ जनरल पर्यवेक्षक श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा ने गढ़शंकर में ग्रीन चुनाव प्रकिया की करवाई शुरुआत मोनिका ग्रोवर अपने साथियों सहित कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल, बीबा जयंइंद्र कौर ने भाजपा में आने पर किया स्वागत अपने संदूक, अलमारी व लॉकर से निकालें वोटर कार्ड राजनीतिक मंडी में बिके हमीरपुर जिला के तीन विधायक खनन व भू- माफिया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाबियों से दिल्ली स्थित पार्टियों को खारिज करने की अपील की जो लोगों को बांटने पर तुली हुई हैं: सरदार सुखबीर सिंह बादल राजा वड़िंग ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के लिए एनओसी पर सीएम मान के झूठे वादे को किया उजागर कांग्रेस नेता गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने किसानों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी का समर्थन किया दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में चुनावी रैलियां गुरजीत सिंह औजला ने राजासांसी और अटारी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात की नालागढ़ के आजाद विधायक का नया नाम 'केएल बिके' : सुखविंदर सिंह सुक्खू गुरजीत सिंह औजला ने की प्रवासियों की सराहना हम संसद में पंजाब के हक्कों की रक्षा के लिए लड़ेंगे: मीत हेयर समाना हलके से एनके शर्मा की जीत को यकीनी बनाएंगे: सुरजीत सिंह रखड़ा खन्ना द्वारा लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फरीदकोट से आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए जैतो और मोगा में किया प्रचार, भारी वोटों से अनमोल को जिताने की अपील की पंजाब में लगातार बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा, कई बड़े नेता आप में हुए शामिल राजपुरा में पंजाब का मुख्य औद्योगिक केंद्र बनने की सभी विशेषताए : परनीत कौर श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा

 

ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम का नए कप्तान बन सकते हैं Matthew Wade : रिपोर्ट

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Matthew Wade
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेलबर्न , 27 Sep 2022

अगर आस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान आरोन फिंच को चोट लगती है या उनका खराब फॉर्म जारी रहता है तो विकेटकीपर और बल्लेबाज मैथ्यू वेड को अगले महीने घर में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए कप्तान बनाया जा सकता है। 

इस बारे में मंगलवार को सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट में कहा गया है। वर्तमान में वेड क्रिकेट आस्ट्रेलिया की अनुबंधित सूची में नहीं है। उनको पहली बार कंगारुओं का नेतृत्व करने के लिए बता दिया गया था, जब फिंच ने 2020 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत के खिलाफ एक टी-20 मैच को याद किया था, लेकिन उनका कथित अनुशासनात्मक रिकॉर्ड उस समय उनके खिलाफ चला गया था। 

वेड का नाम ऐसे समय में आया है जब एक और अनुभवी क्रिकेटर डेविड वार्नर के बारे में बात की जा रही है, जो फिंच के हालिया संन्यास से खाली हुई आस्ट्रेलियाई वनडे अंतर्राष्ट्रीय टीम में कप्तान की जगह को भर सकते हैं। 

हालांकि, अगर क्रिकेट आस्ट्रेलिया अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप के बाद फिंच के विकल्प की तलाश करते हैं, तो वेड सफेद गेंद की कप्तानी के लिए एक प्रमुख उम्मीदवार होंगे। इस जानकारी रिपोर्ट में दी गई है। 

चैपल ने अपनी किताब नॉट आउट में लिखा, "मैंने कभी भी टेस्ट टीम चुनने के लिए यह मानदंड नहीं रखा है, और हमें अभी शुरूआत नहीं करनी चाहिए। जैसा कि बैठक में विचार विकसित हुआ, हम खराब टीम नहीं चुन सकते हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया है कि वेड को भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई श्रृंखला सहित 12 टी20 के लिए केवल 350,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर मिलेंगे। घर में आगामी टी20 विश्व कप पर, वेड ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में 1-2 की हार के बाद कहा कि उनकी टीम मेगा इवेंट में जाने के लिए बहुत सकारात्मक है, यह देखते हुए कि टीम में अच्छे बल्लेबाज मौजूद हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Matthew Wade

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD