Friday, 01 March 2024

 

 

खास खबरें सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने एफडीपी का आयोजन किया एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती PEC के फैकल्टी मेंबर को बॉम्बे आर्ट सोसाइटी द्वारा किया गया सम्मानित डा. बी. आर. अम्बेडकर स्टेट इंस्टीट्यूट आफ मैडीकल सायंसज़ मोहाली को जल्द मिलेगा 6 बैडों वाला आई. सी. यू. मुख्यमंत्री ने कसौली विधानसभा क्षेत्र में 88.78 करोड़ रुपये की 13 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए सांसद संजीव अरोड़ा ने डीसी के साथ लुधियाना के विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यपाल का भाषण रोकने का यत्न करके कांग्रेस ने पवित्र सदन का अपमान किया : हरपाल सिंह चीमा 8 हजार रुपए रिश्वत लेता ए.एस.आई. विजीलैंस ब्यूरो ने किया गिरफ्तार हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय कांग्रेस की सरकार खो चुकी है बहुमत, अपने कर्मों से हुई है उसकी यह स्थिति : जयराम ठाकुर सरूप रानी महिला महाविधालय मे करवाया जिला स्तरीय पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम का आयोजन खेल से होता है बच्चों का मानसिक एवं शारीरिक विकास : हरचंद सिंह बरसट संजीव अरोड़ा ने हरचंद सिंह बरसट, डॉ. गोसल और अन्य के साथ मातृभाषा पंजाबी पर प्रकाश डालते हुए महत्वपूर्ण कार्य किये शुरू डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौढ़ी ने 11.79 करोड़ रुपए की लागत से माहिलपुर में पानी व सीवरेज के प्रोजैक्ट की करवाई शुरुआत ‘आप दी सरकार आप दे दुआर’- कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने गांव शेरगढ़ में लगे कैंप का लिया जायजा अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब ने लोक सभा चुनाव 2024 की तैयारियों का लिया जायजा अकाली और कांग्रेसी सरकारों ने सोची-समझी साजिश के अंतर्गत पंजाब की सरकारी संस्थाएं तबाह की : भगवंत सिंह मान बादल परिवार ने अपने निजी लाभों के लिए पंजाब के लोगों के करोड़ों रुपए लूटे : भगवंत सिंह मान स्वास्थ्य सेवा में क्रांतिकारी बदलाव लाई है आम आदमी क्लीनिकः ब्रम शंकर जिंपा एलपीयू ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स की ओवरऑल फर्स्ट रनर अप ट्रॉफी जीती फ़र्ज़ी विजीलैंस अधिकारी बन कर किसान के साथ धोखाधड़ी करने के मामले में भगौड़ा मुलजिम पिन्दर सोढी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ़्तार

 

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौरामाजरा ने आर्यन्स हेल्थकेयर जॉब फेस्ट का उद्घाटन किया

फार्मास्युटिकल उद्योग, अस्पताल आदि सहित लगभग 20 शीर्ष हेल्थकेयर कंपनियों ने नौकरी चाहने वालों की भर्ती की

Chetan Singh Jauramajra, Chetan Singh Jormajra, Chetan Singh Jouramajra, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Aryans Group of Colleges , Aryan College, Rajpura, Aryans Group of Colleges Rajpura, Dr. Parveen Kataria, Dr. Anshu Kataria
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मोहाली , 21 Sep 2022

फार्मा, नर्सिंग, पैरामेडिकल, लॉ, मैनेजमेंट आदि सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों के लगभग 87 योग्य उम्मीदवारों को आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिज, राजपुरा, नियर चंडीगढ़ में आज स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए आयोजित पहले एक्सक्लूसिव जॉब फेस्ट में शीर्ष हेल्थकेयर कंपनियों और प्रसिद्ध अस्पतालों द्वारा शॉर्टलिस्ट किया गया। पैन इंडिया के लगभग 108 नौकरी चाहने वालों ने एक दिवसीय जॉब फेस्ट में भाग लिया।

पंजाब के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री स. चेतन सिंह जौरामाजरा मुख्य अतिथि थे और आर्यन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ अंशु कटारिया ने इस जॉब फेस्ट की अध्यक्षता की। मंत्री ने टीम आर्यन्स द्वारा की गई पहल की सराहना करते हुए कहा कि आर्यन्स ग्रुप छात्रों को उनके सफल करियर प्लेसमेंट के लिए नियमित रूप से परामर्श और मार्गदर्शन कर रहा है। उन्होंने इस तथ्य पर भी प्रकाश डाला कि मान सरकार राज्य में बेरोजगारी के मुद्दे को दूर करने के लिए जबरदस्त प्रयास कर रही है।

जौरामाजरा ने कहा कि "हम हमेशा अपने युवाओं के लिए भविष्य का निर्माण नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम भविष्य के लिए अपने युवाओं का निर्माण कर सकते हैं" और हमारे योग्य युवाओं को आर्यन्स में एक ही मंच पर शीर्ष कंपनियों में स्थान मिलते देखना बहुत संतोष की बात है। स्वास्थ्य सेवा में कर्मचारियों की मांग पहले ही बढ़ गई है और देश और विदेश में महामारी के बाद रोजगार के कई अवसर पैदा हुए हैं।

एक तरफ युवाओं को रोजगार मिलेगा और दूसरी तरफ कर्मचारियों की कमी को दूर कर विभागों का प्रदर्शन बेहतर होगा।आर्यन्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ अंशु कटारिया ने मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए और प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि नौकरियों की कोई कमी नहीं है, लेकिन भारतीय नौकरी क्षेत्रों में कुशल और प्रशिक्षित युवाओं की कमी है। छात्रों को व्यावहारिक कार्य में अधिक प्रशिक्षित किया जाना चाहिए ताकि वे औद्योगिक आवश्यकताओं के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकें। 

कटारिया ने आगे कहा कि आर्यन्स इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग एंड आर्यन्स कॉलेज ऑफ फार्मेसी ने संयुक्त रूप से पहली बार हेल्थ केयर जॉब फेस्ट का आयोजन करके एक अद्भुत काम किया है।कटारिया ने कहा कि कोविड -19 के बाद स्वास्थ्य देखभाल नौकरी के अवसर गुलजार हैं, जो कई क्षेत्रों में मजबूत काम पर रखने की गतिविधि से प्रेरित है क्योंकि एक संक्रमणशील कार्यबल के लिए अवसर खुल गए हैं, यहां तक कि कर्मचारी मानसिकता भी एक बहु-कार्य में बदल गई है क्योंकि महामारी टूट गई है। 

गौरतलब है कि आर्यन्स ग्रुप पहले भी 52 जॉब फेस्ट आयोजित कर चुका है। हिमालय और डाबर में भारी भीड़ देखी गई जिन्होंने 3 लाख रुपये प्रति वर्ष के उच्चतम वेतन पैकेज की पेशकश की। फोर्टिस हॉस्पिटल मोहाली, हिमालय, एलेम्बिक फार्मास्युटिकल लिमिटेड, मैकलियोड्स, डाबर, ईडन क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल, वर्सोय हेल्थकेयर, मैनकाइंड, कैडिला फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड, अल्केम लैबोरेट्रीज, एजेनिया लाइफसाइंसेज, जीएनएच इंडिया फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड, युक्ति हर्ब्स, मेंट्स, प्लैनेट आयुर्वेद सहित शीर्ष हेल्थकेयर कंपनियां , मेयर, केपलर आदि ने उत्सव में भाग लिया।

 

Tags: Chetan Singh Jauramajra , Chetan Singh Jormajra , Chetan Singh Jouramajra , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Aryans Group of Colleges , Aryan College , Rajpura , Aryans Group of Colleges Rajpura , Dr. Parveen Kataria , Dr. Anshu Kataria

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD