Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली

 

‘खेडां वतन पंजाब दियां’ : जूडो, वालीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल व कबड्डी के खिलाडिय़ों ने खूब बहाया पसीना

Sports News, Punjab Khed Mela 2022, Khedan Watan Punjab Diyan, Hoshiarpur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

होशियारपुर , 14 Sep 2022

‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकाबलों में आज जूडो, वालीबाल, बास्केटबाल, हैंडबाल व कबड्डी नैशनल स्टाइल में खिलाडिय़ों ने खूब पसीना बहाया। जानकारी देते हुए जिला  खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि जूडो के अंडर-14 लड़कियों के 28 किलोभार वर्ग में प्रभजोत पहले, रेशमा दूसरे और नंदिनी व नेहा तीसरे स्थान पर रही। 36 किलोभार वर्ग में अर्शप्रीत पहले, कृतिका  दूसरे और अर्शदीप व हरमन तीसरे स्थान पर रही। 

44 किलोभार वर्ग में गुरलीन विजेता रही। 52 किलोभार वर्ग में मेहरप्रीत पहले व पूजा दूसरे स्थान पर रही। 57 किलोभार वर्ग में समिष्ठा पहले व सरितापाल दूसरे स्थान पर रही। 32 किलोभार वर्ग में एंजलिना पहले, रमनजोत दूसरे और उरमिंदर व ईशा तीसरे स्थान पर रही। 40 किलोभार वर्ग में नेहा पहले, पल्लवी दूसरे और रानी कुमार व रवनीत तीसरे स्थान पर रही। 48 किलोभार वर्ग में चंचला विजेता रही। 57 किलोभार वर्ग में मोनिका पहले, ईशप्रीत दूसरे स्थान पर रही।

वालीबाल मुकाबले में जौड़ा व तलवाड़ा के मुकाबले में जौड़ा, अजनोहा व भूंगा के मुकाबले में भूंगा, पंडोरी व बीनेवाल के मुकाबले में बीनेवाल, दसूहा व जहूरा के मुकाबले में दसूहा और तलवाड़ा व दसूहा के मुकाबले में दसूहा विजेता रहा। अंडर -17 लडक़ों के बास्केटबाल मुकाबले में गढ़दीवाला ग्रेटरस, पुरहीरां, मड़ूली ब्राह्मणां व यूनाइटेड क्लब मड़ूली विजेता रहे। लड़कियों के मुकाबलों में मड़ूली ब्राह्मणां विजयी रही।

कबड्डी नेशनल स्टाइल अंडर-17 लडक़ों के मुकाबलों में होशियारपुर, भूंगा, गढ़शंकर व तलवाड़ा विजेता रहे। हैंडबाल अंडर-17 लडक़ों के पहले सैमीफाइल में मेघोवाल व हाजीपुर का मुकाबला होगा जबकि सैंकेंड सैमीफाइनल में पथियाल व तलवाड़ा का मुकाबला होगा। इसी तरह लड़कियों के मुकाबलों में पहला सैमीफाइनल रेलवे मंडी व सीकरी के बीच व दूसरा सैमीफाइनल मेघोवाल व पनवां के बीच होगा।

 

Tags: Sports News , Punjab Khed Mela 2022 , Khedan Watan Punjab Diyan , Hoshiarpur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD