Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें मीत हेयर ने मालेरकोटला में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया राजा वड़िंग ने दाखा में चुनाव प्रचार किया, पंजाब के लिए कांग्रेस के 'पांच न्यायों' की वकालत की सीजीसी लांडरां की एनसीसी कैडेट एसयूओ महिमा को मिला बेस्ट कैडेट अवार्ड 6000 रुपए की रिश्वत लेता ए. एस. आई विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू शहरी मंत्री रहते भू माफिया बने पूर्व विधायकः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने साइक्लिंग एक्सपीडिशन को रवाना किया एलपीयू द्वारा15वां अचीवर्स अवार्ड समारोह आयोजित: विद्यार्थियों को किया एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कारों से सम्मानित मोहकमपुरा से आम आदमी अध्यक्ष कांग्रेस में शामिल सैयामी खेर का कहना है, मुझे ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और भावनात्मक रूप से थका देने वाली हो, एक अभिनेता के रूप में यह फायदेमंद है यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है और नरेंद्र मोदी सारे देश को आगे ले जाना चाहते हैं : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज केस में से नाम निकालने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू निरंकारी युवाओं के लिए ‘कैरियर मार्गदर्शन वर्कशाप’ का आयोजन किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 3 हज़ार रुपए रिश्वत लेता पटवारी का कारिंदा विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल

 

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 10R प्राइम ब्लू एडिशन

Technology, Commercial, OnePlus, OnePlus 10R Prime Blue Edition, Amazon
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरु , 13 Sep 2022

वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने मंगलवार को भारत में वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन लॉन्च करने की घोषणा की, जो कि विशेष रूप से अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने कहा कि प्राइम ब्लू एडिशन का लॉन्च भी ब्रांड की अमेजन के साथ लंबे समय से चली आ रही साझेदारी के जश्न के रूप में दोगुना हो गया है। 

इसके अतिरिक्त, जो अमेजन उपयोगकर्तानए वनप्लस 10 आर प्राइम ब्लू खरीदते हैं, वे तीन महीने के अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का भी मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस इंडिया में भारत के सीईओ और भारत क्षेत्र के प्रमुख, नवनीत नाकरा ने एक बयान में कहा, "भारत में वनप्लस की सफलता हमारे समुदाय और भागीदारों के साथ हमारे अटूट बंधन का परिणाम है। 

इस त्योहारी सीजन में, हम वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन के लॉन्च के साथ अपने समुदाय के लिए कुछ मूल्यवान पेशकश करना चाहते हैं।"नाकरा ने कहा, "विशेष प्राइम एडिशन को अग्रणी हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर के सहज एकीकरण के साथ वास्तव में किफायती मूल्य बिंदु पर तैयार किया गया है, जिससे यह भारत में वनप्लस समुदाय और यूजर्स के लिए और भी अधिक सुलभ हो गया है।"

वनप्लस के सिग्नेचर ऑक्सीजनओएस सॉफ्टवेयर के साथ फ्लैगशिप मीडियाटेक चिपसेट डाइमेंशन 8100-मैक्स एआई द्वारा संचालित, वनप्लस 10आर प्राइम ब्लू एडिशन 2022 के लिए वनप्लस के परफॉर्मेंस फ्लैगशिप का बिल्कुल नया अवतार है। 

वनप्लस स्मार्टफोन में 120 हट्र्ज की रेफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फ्लूइड एमोएलईडी डिस्प्ले है, जो फ्रेम रेट और बिजली की खपत को बनाए रखते हुए डिवाइस को सबसे ग्राफिक इंटेन्सिव गेम को भी सुचारू रूप से चलाने की अनुमति देता है। 

स्मार्टफोन 80 वॉट सुपरवूक चार्जिग और 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है जिसे 32 मिनट में 1-100 फीसदी चार्ज किया जा सकता है। यह रियर ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ आता है जिसमें 50 एमपी सोनी आईएमएक्स 766 प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड कैमरा 119-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू, 2 एमपी मैक्रो कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ आता है, जो एक उत्कृष्ट फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करता है। 

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, नूर पटेल ने कहा, "जैसे ही भारत त्योहारी सीजन के लिए तैयार हो रहा है, अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (एजीआईएफ) हमारे ग्राहकों के उत्सव का हिस्सा बनने के लिए वापस आ गया है। 

हम वनप्लस इंडिया के साथ साझेदारी करने और अपने ग्राहकों को पूरे भारत में अपने ग्राहकों के लिए शक्तिशाली 'वनप्लस 10आर प्राइम 5जी' लाने के लिए उत्साहित हैं।"

 

Tags: Technology , Commercial , OnePlus , OnePlus 10R Prime Blue Edition , Amazon

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD