Tuesday, 21 May 2024

 

 

खास खबरें माईक्रो आब्जर्वर करेंगे नाजुक व संवेदनशील बूथों की निगरानी अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- तरुण चुग बिजली मीटर लगाने के बदले 12000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस ब्यूरो द्वारा पी.एस.पी.सी.एल का लाईनमैन और पूर्व सरपंच गिरफ़्तार भाजपा ने आपदा में पैसा नहीं दिया, विधायक खरीदने पर लगाया : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लुधियाना से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया चुनाव प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर जी के भोग रस्म में हुए शामिल रवनीत सिंह बिट्टू के बेबुनियाद आरोपों पर वड़िंग ने किया पलटवार पंजाब में बेहतर कानून व्यवस्था बहाल करना पहली प्राथमिकता : विजय इंदर सिंगला पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आम आदमी पार्टी, विपक्षी पार्टियों के कई बड़े नेता आप में हुए शामिल महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम मजीठा में कांग्रेस को मिला जबरदस्त प्यार पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा

 

CSA T20 League के लिए डरबन फ्रेंचाइजी ने डी कॉक, होल्डर, मेयर्स, टॉपली, सुब्रायन को किया साइन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Quinton De Kock, Jason Holder, Kyle Mayers, Reece Topley, Prenelan Subrayen, CSA T20 League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

डरबन , 12 Aug 2022

आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक आरपीएसजी ग्रुप ने सोमवार को घोषणा की है कि उन्होंने आगामी सीएसए टी20 लीग में डरबन फ्रेंचाइजी के लिए क्विंटन डी कॉक, जेसन होल्डर, काइल मेयर्स, रीस टॉपली और प्रेनेलन सुब्रायन को साइन किया है। 

सीएसए टी20 लीग के नियमों के अनुसार, नीलामी से पहले छह फ्रेंचाइजी में से प्रत्येक को पांच खिलाड़ियों को साइन करना होता है, जिसमें तीन विदेशी, एक दक्षिण अफ्रीका अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और एक अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी शामिल हैं, जिससे वे 17 सदस्यीय टीम को बनाएंगे। 

आरपीएसजी ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका ने कहा, "मैं आरपीएसजी डरबन परिवार में सभी खिलाड़ियों का स्वागत करता हूं। यह एक नई शुरूआत है। हमें विश्वास है कि प्रतिभाशाली खिलाड़ी टीम की नींव को जोड़ेंगे और शानदार प्रदर्शन करेंगे।

"डी कॉक, होल्डर और मेयर्स इस साल की शुरूआत में आईपीएल में अपने डेब्यू में एलएसजी टीम के साथ शामिल थे, जहां वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा एलिमिनेटर में नॉक आउट होने से पहले प्लेऑफ में पहुंच गए थे। 

इससे पहले, 25 जुलाई को डरबन फ्रेंचाइजी ने जनवरी और फरवरी 2023 में होने वाले सीएसए टी20 लीग के पहले सीजन में लांस क्लूजनर को अपने मुख्य कोच के रूप में नामित किया था। डरबन फ्रेंचाइजी एमआई केप टाउन के बाद पूर्व करार करने वाले खिलाड़ियों की सूची की घोषणा करने वाली दूसरी टीम है। 

गुरुवार को, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के स्वामित्व वाले एमआई केप टाउन ने घोषणा की है कि उन्होंने राशिद खान, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन, कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को साइन किया है। लीग की सभी छह टीमों को आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई, लखनऊ, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स (जेएसडब्ल्यू के सह-मालिक) के मालिकों ने खरीदा था। 

दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग का सीधा मुकाबला यूएई की इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) से होगा, जिसका आयोजन अगले साल जनवरी में ही होगा, जो ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) और बांग्लादेश की बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के संचालन की अवधि में भी है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Quinton De Kock , Jason Holder , Kyle Mayers , Reece Topley , Prenelan Subrayen , CSA T20 League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD