Friday, 17 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री बताएं कि उनकी सरकार नहरी पटवारियों को यह दिखाने के लिए काल्पनिक एंट्रियां करने को क्यों मजबूर कर रही कि नहर का पानी पंजाब के सभी खेतों में पहुंच रहा हैःशिरोमणी अकाली दल विरासत भी और विकास भी यह हैं मोदी सरकार की गारंटी, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद जन जागरण भाजपा की देन : कंगना रंनौत एक महीने से भी कम समय में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने अमृतसर में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की मीटिंग प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की अम्बाला शहर रैली से पहला ही चुनाव लड़ रही बंतो कटारिया के हौसले बुलंद निर्दलीय उम्मीदवार शकील मुहम्मद ने इंडिया अलायंस के उम्मीदवार मनीष तिवारी के समर्थन में नामांकन पत्र वापस लिया हीरामंडी के वीडियो सॉन्ग "मासूम दिल है मेरा" के रिलीज पर ऋचा चड्ढा भावुक होकर बोलीं सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने भगवान श्री वाल्मीकि तीर्थ मंदिर में नतमस्तक होकर पंजाब की शांति और समृद्धि के लिए की प्रार्थना करतम भुगतम - ज्योतिष और आस्था की एक दिल दहला देने वाली कहानी इंडिया में अभी भी ओरिजिनल राइटर हैं - सोनाली कुलकर्णी 18 मई को नरेंद्र मोदी अम्बाला शहर में आ रहे हैं, उनकी बात सुनने व उनके दर्शन की सभी को चाहत : अनिल विज अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में टेका मत्था, सभी लोगों की भलाई के लिए की प्रार्थना कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार राजा वड़िंग की लुधियाना के मतदाताओं से लोकतंत्र बचाने की अपील आपका वोट इस बार देश और संविधान को बचाने के नाम पर : अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने श्री दुर्गियाना मंदिर में पूजा-अर्चना की सुखबीर सिंह बादल ने बठिंडा में विकास कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए लोगों से हरसिमरत कौर बादल का समर्थन करने का आग्रह किया हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा है : मीत हेयर पंजाब में जवान और किसान दोनों नाराज : विजय इंदर सिंगला दीपा सिंगला ने लोकसभा चुनाव कार्यालय हल्का खरड़ का उद्घाटन किया आप और अकालियों को वोट देने का मतलब है, भाजपा को वोट देना : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग

 

दक्षिण अफ्रीका की आगामी टी20 लीग ने 30 प्रमुख खिलाड़ियों के साथ किया करार

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Cricket South Africa, CSA, T20 league
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जोहान्सबर्ग , 10 Aug 2022

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बुधवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका की आगामी टी20 लीग ने अगले साल जनवरी से शुरू होने वाले अपने पहले सीजन के लिए 30 से अधिक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ करार किया है। हालांकि, लीग ने अपने आधिकारिक बयान में किसी भी बड़े खिलाड़ी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि यह संख्या और भी आगे बढ़ सकती है, क्योंकि खिलाड़ी अगले कुछ हफ्तों में नीलामी में प्रवेश करेंगे।

टी20 लीग में छह फ्रेंचाइजी में 17 खिलाड़ियों की एक टीम होगी और नीलामी से पहले तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों, एक प्रोटियाज खिलाड़ी और एक अनकैप्ड दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी प्री-साइन अप करने में सक्षम होंगे। दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग का सीधा मुकाबला यूएई के इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी20) से होगा, जो अगले साल जनवरी में भी होगा। 

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के संचालन की अवधि में भी खेला जाएगा। लीग कमिश्नर ग्रीम स्मिथ ने कहा, "यह लीग के लिए हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। विश्व स्तरीय दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों का दुनिया भर के कुछ सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ खेलते देखना अच्छा होगा। 

मैं युवा और आगामी प्रतिभा के लिए ज्यादातर उत्साहित हूं।"उन्होंने कहा, "लीग की प्राथमिकता एक रोमांचक और मनोरंजक क्रिकेट पेश करने के साथ हमारे घरेलू क्रिकेट ढांचे को मजबूत करने में मदद करना है। हमारे खिलाड़ी आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि कैसे टीमें मेल खाती हैं और फ्रेंचाइजी अपनी टीमें कैसे बनाती है।"

लीग ने आगे कहा कि कई देशों के खिलाड़ियों ने लीग का हिस्सा बनने के लिए अपनी रुचि व्यक्त की है और वर्तमान में 2023 सीजन और उसके बाद के लिए साइन अप किया जा रहा है। लीग की सभी छह टीमों को आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल (सह-मालिक खरह) के मालिकों ने खरीदा था।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Cricket South Africa , CSA , T20 league

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD