Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Rape News, Rape, Rapist, Gang Rape, Minor Girl, New Delhi, New Delhi Railway Station
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 08 Aug 2022

गुजरात के सूरत की रहने वाली 17 वर्षीय एक लड़की के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी। आरोपियों की पहचान हरदीप नागर (21) और राहुल (20) के रूप में हुई है, दोनों हॉकर (पानी की बोतल बेचने वाले) के रूप में काम करते हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (रेलवे) हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि लड़की अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ गई थी और 18-25 जुलाई तक वहां थी, जहां उसकी मुलाकात उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी दीपक नामक एक व्यक्ति से हुई थी। डीसीपी सिंह ने आईएएनएस को बताया, "लड़की अपने परिवार के साथ थी और गुजरात जा रही थी और दीपक ने भी उनके साथ यात्रा की।"

4 अगस्त को, लड़की दीपक के साथ उत्तर प्रदेश के गोंडा जाने के लिए घर से निकल गई और बाद में 5 अगस्त को ट्रेन में सवार हो गई और अगले दिन 6 अगस्त को लखनऊ पहुंच गई। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "वहां से उन्होंने एक टैक्सी किराए पर ली और दीपक के गांव पहुंची और उसी रात वापसी की और नई दिल्ली के लिए एक ट्रेन में सवार हो गई, जहां से उसने गुजरात के लिए ट्रेन पकड़ी।"

दिल्ली में, दोनों ट्रेन जामनगर एक्सप्रेस पकड़ने से चूक गए और बाद में उनके बीच एक बहस हुई और दीपक ने रेलवे स्टेशन पर लड़की को अकेला छोड़ दिया। कुछ देर बाद युवती ने थाना परिसर में दीपक की तलाश शुरू कर दी। जब वह सेंट्रल फुट ओवर ब्रिज पर थी, दो आरोपी फेरीवाले हरदीप नागर और राहुल उससे मिले और लड़की ने उनसे अपने घर पर फोन करने का अनुरोध किया।

डीसीपी ने कहा, उन्होंने मोबाइल फोन पर उसके भाई से बात की, जिसने उनसे ट्रेन पकड़ने में मदद करने के लिए कहा। उन्होंने उससे कहा कि ट्रेन किसी अन्य स्टेशन से उपलब्ध होगी। वे उसे तिलक ब्रिज के पास ट्रैक के किनारे कुछ झाड़ियों में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आठ अगस्त तड़के पीड़िता को वापस अजमेरी गेट की तरफ ले आए जहां दीपक उनसे मिला और उससे झगड़ा करने लगा।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "एक गश्ती दल ने इसे देखा और मामले के बारे में पूछताछ की और बाद में उन सभी को पुलिस थाने ले आए जहां पूरी घटना का खुलासा हुआ।"तदनुसार, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी और पॉस्को अधिनियम की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया और बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने कहा, "शिकायतकर्ता और दोनों आरोपियों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी अपराध स्थल का दौरा किया है।"

 

Tags: Rape News , Rape , Rapist , Gang Rape , Minor Girl , New Delhi , New Delhi Railway Station

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD