Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

UP: हाथरस के पास बेकाबू डंपर ने रौंदा कावड़ियों को, हादसे में हुई 6 की दर्दनाक मौत

यूपी के हाथरस के पास बेकाबू डंपर ने कांवड़ियों को कुचल दिया। इस बड़े हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यात्री गंगाजल लेकर ग्वालियर जा रहे थे.

Kanwar Yatra , Kanwar Yatra 2022 , Hathras Accident , Hathras Accident News , Kanwariyas , Kanwariyas Accident , Kanwariyas Ramped , Kanwariyas Killed , Kanwariyas Hathras Accident , Kanwariyas Hathras Accident News, Kanwariyas Hathras Accident News Today, Kanwariyas Hathras Accident News In Hindi
Listen to this article

5 Dariya News

हाथरस , 23 Jul 2022

यूपी के हाथरस के पास एक बेकाबू डंपर ने कांवड़ियों को कुचल दिया  इस बड़े हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्‍वालियर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इन यात्रियों में से 5 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था जबकि एक बचे शख्श की हॉस्टपिटल ले जाते हुए मौत हो गई. इस घटना में 1 शख्श गम्‍भीर रूप से घायल थे। जिनका इलाज आगरा में चल रहा है. 

ये है पूरा मामला 

हाथरस के सादाबाद थाना क्षेत्र के हाथरस-आगरा मार्ग पर बढ़ार चौराहे के पास यह दुर्घटना हुई। शुक्रवार और शनिवार की रात करीब ढाई बजे एक बेकाबू तेज रफ्तार डंपर ने कांवड़ियों के जत्‍थे को रौंद दिया। इस हादसे में 5 कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्‍हें इलाज के लिए सबसे पहले नजदीक के अस्‍पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद आगरा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। बताया जा रहा है क‍ि घायलों में से भी एक की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही हाथरस के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर एडीजी आगरा राजीव कृष्ण व डीआईजी अलीगढ़ सहित एसपी विकास कुमार वैदय मौके पर पहुंचे। घायलों को बचाने के लिए तत्‍काल राहत कार्य शुरू किया गया। मृतकों के परिवारीजनों को सूचना दी जा रही है।

Also Read : Who is Arpita Mukherjee जिसके घर में छापेमारी से ED को मिला 20 करोड़ रूपये नगद कैश  

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कांवड़ियों का ये जत्‍था ग्वालियर के थाना उटीला के अंतर्गत आने वाले गांव बागी खुर्द से हरिद्वार गया था। वहां गंगाजल लेकर जत्‍था वापस ग्‍वालियर लौट रहा था।

घटना के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी इस घटना पर दुख जताया है. सीएम ने ट्वीट कर मृतकों और घायलों के लिए हार्दिक नोट लिखा।

घटना में मरने वालों की पहचान 

पांच कांवड़िए 28 वर्षीय जबर सिंह पुत्र सुलतान सिंह, 30 वर्षीय रणवीर पुत्र अमर सिंह, 30 वर्षीय मनोज पाल पुत्र मोहन सिंह, 30 वर्षीय रमेश पाल पुत्र नाथूराम और नरेश पाल पुत्र रामनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विकास पुत्र प्रभु दयाल और अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान विकास ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आगरा के एडीजी का कहना है की हम पूरी कोशिश कर रहे हैं की जल्द से जल्द डंपर ड्राइव को पकड़ लिया जाए.

 

Tags: Kanwar Yatra , Kanwar Yatra 2022 , Hathras Accident , Hathras Accident News , Kanwariyas , Kanwariyas Accident , Kanwariyas Ramped , Kanwariyas Killed , Kanwariyas Hathras Accident , Kanwariyas Hathras Accident News , Kanwariyas Hathras Accident News Today , Kanwariyas Hathras Accident News In Hindi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD