Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

हरियाणा के बाद अब गुजरात में पुलिसकर्मी को ट्रक से रौंदा.. इलाज के दौरान हुई मौत

हरियाणा के DSP की हत्या के बाद आज सुबह झारखंड महिला पुलिस अदिकारी की वाहन से कुचल कर हत्या कर दी ऐसे में अब नया मामला गुजरात का है जहाँ बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ है।

Gujarat News, Gujarat Crime News, Gujarat Policeman Killed, Policeman Killed Gujarat, Gujarat Police, Policeman KiranRaj, Policeman KiranRaj, Policeman KiranRaj Killed
Listen to this article

5 Dariya News

गुजरात , 20 Jul 2022

हरियाणा के DSP की हत्या के बाद आज सुबह झारखंड महिला पुलिस अदिकारी की वाहन से कुचल कर हत्या कर दी ऐसे में अब नया मामला गुजरात का है जहाँ बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला हुआ है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि बीते 24 घंटो में ये तीसरी वारदात सामने आई है जिसने सरकार के साथ-साथ आला अधिकारियों की नींद उड़ा दी है।

एएनआई के मुताबिक गुजरात के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला किया गया। बताया जा रहा है कि राजस्थान के एक संदिग्ध ट्रक ने दोपहर एक बजे पुलिसकर्मी किरण राज को कुचल दिया। ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिसकर्मी की इलाज के दौरान मौत हो गई। बता दें कि बीते 24 घंटों में इससे पहले झारखंड और हरियाणा में भी पुलिसकर्मी की कुचलकर हत्या कर दी गई।

आज सुबह महिला पुलिस IS अधिकारी की हत्या 

झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस महिला अधिकारी की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई. पुलिसकर्मी का नाम संध्या टोप्नो है. एसएसपी रांची ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई. वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं लकिन घटना के समय पिकअप वैन ने महिला को इतनी ज़ोर से टक्कर मारी कि महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  वाहन चालक घटना को अंजाम देकर समय से फरार हो गया. पुलिस अभी मामले में जाँच कर रही है.

ALSO READ : हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत

सबसे पहले हरियाणा में तैनात DSP को कुचला 

नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) को मंगलवार ने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर उन्हें कुचलता हुआ आगे बढ़ गया. डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई.

ALSO READ : हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत

 

Tags: Gujarat News , Gujarat Crime News , Gujarat Policeman Killed , Policeman Killed Gujarat , Gujarat Police , Policeman KiranRaj , Policeman KiranRaj , Policeman KiranRaj Killed

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD