Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी

 

हरियाणा के DSP के बाद अब रांची में वाहनों की चेकिंग के दौरान महिला SI को कुचला, मौके पर हुई मौत

हरियाणा में कल DSP की हत्या के बाद अब झारखंड की राजधानी रांची में पशु तस्करों ने वाहन चेकिंग के दौरान महिला एसआई को रौंद दिया। पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

Ranchi Crime News, Crime News, Crime News Ranchi, Ranchi News, Jharkhand Woman Police Office Killed, Sandhya Topno, Sandhya Topno Killed
Listen to this article

5 Dariya News

रांची , 20 Jul 2022

हरियाणा के बाद अब झारखंड के रांची जिले में वाहन चेकिंग के दौरान एक पुलिस महिला अधिकारी की पिकअप वैन से कुचलकर हत्या कर दी गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला पुलिस अधिकारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  वाहन चालक घटना को अंजाम देकर समय से फरार हो गया. पुलिस अभी मामले में जाँच कर रही है. 

वाहन चेकिंग के दौरान हुई मौत

पुलिसकर्मी का नाम संध्या टोप्नो है. एसएसपी रांची ने बताया कि संध्या टोपनो नाम की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की बीती रात वाहन चेकिंग के दौरान मौत हो गई. वह तुपुदाना ओपी के प्रभारी के पद पर तैनात थीं.आरोपी को गिरफ्तार कर वाहन सीज कर लिया गया है.

गो-तस्करों की मिली थी सुचना 

दरअसल पुलिस को इलाके से पशु तस्करों के गुजरने की गोपनीय सूचना मिली थी. इसी आधार पर सड़क पर चेकिंग पॉइंट लगाया गया था. इसी दौरान एक पिकअप वैन चालक ने महिला एसआई को कुचल दिया जिससे दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार सुबह 3:00 बजे के आसपास हुई है.  

हरियाणा के नूंह में DSP को रौंदा था 

बता दें कि इससे पहले अभी हाल ही में हरियाणा के मेवात में DSP सुरेंद्र सिंह अवैध खनन को रोकने के लिए पहुंचे थे, लेकिन माफिया के लोगों ने उन पर ट्रक चढ़ा दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस की जानकारी के अनुसार बताया गया की डीएसपी सुरेंद्र सिंह को अवैध खनन के बारे में जानकरी मिलीं। जिसके बाद वह जाँच के लिए उस जगह पर पँहुचे तभी मौके पर एक व्यक्ति ने पुलिस अधिकारी पर ट्रक चढ़ा दिया और आरोपी वहां से फरार हो गया. पुलिस आरोपी को पकड़ने की तलाश कर रही है. 

ALSO READ मेवात: अवैध खनन को रोकने गए DSP पर माफिया के गुर्गे ने चलाया डंपर, मौके पर हो गई DSP की मौत

 

Tags: Ranchi Crime News , Crime News , Crime News Ranchi , Ranchi News , Jharkhand Woman Police Office Killed , Sandhya Topno , Sandhya Topno Killed

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD