Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन संजय टंडन ने शहर में रामनवमी पर आयोजित शोभायात्रा को हरी झंडी दिखा कर की शुरुआत Reconnaissance-2024'' एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज चंडीगढ़ में भव्य समारोह के साथ स्पेक्ट्रम 2.0 का उद्घाटन किया गया विजीलैंस ब्यूरो ने पटवारी को 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा चंडीगढ़ में इंडिया अलायंस की होगी ऐतिहासिक जीत: डॉ. एस.एस आहलूवालिया सांसद बलबीर सिंह सीचेवाल के नेतृत्व में संत समाज ने पंजाब की राजनैतिक पार्टियों के सामने रखा पर्यावरण का एजेंडा टाइगर श्रॉफ ने एक्शन और स्वैग संग फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" में लगाया है कॉमेडी का तड़का, एक्टर का नया साइड देख दर्शकों में मच गई है खलबली जेल में केजरीवाल से मिल भावुक हुए भगवंत मान, बोले- मुख्यमंत्री के साथ हो रहा आतंकवादियों जैसा सलूक परनीत कौर ने जारी किया बीजेपी का संकल्प पत्र

 

राष्ट्रमंडल खेलों में बेहतर करेगी टीम : लालरेम्सियामी

Sports News, Hockey, FIH Womens World Cup Spain & Netherlands, India Womens Hockey Team, Lalremsiami, Commonwealth Games, CWG, Commonwealth Games 2022, CWG 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

टेरासा (स्पेन) , 16 Jul 2022

भारत की युवा महिला हॉकी टीम फारवर्ड लालरेम्सियामी एफआईएच महिला विश्व कप स्पेन और नीदरलैंड 2022 में टीम के प्रदर्शन से निराश हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि खिलाड़ी गलतियों पर काम करेंगी और बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल खेलों में मजबूत वापसी करेंगी। गोलकीपर सविता की अगुआई में भारत विश्व कप में नौवें स्थान पर रहा, उसने इंग्लैंड (1-1) और चीन (1-1) के खिलाफ दो ड्रॉ दर्ज किए और पूल चरण में न्यूजीलैंड से 3-4 से हार गया। 

उन्हें 'क्रॉसओवर गेम' में स्पेन से 0-1 से हार का सामना करना पड़ा, इस प्रकार वे प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल चरण के लिए क्वालीफाई करने से चूक गए। हालांकि, टीम ने कनाडा को 1-1 (3-2 शूटआउट) और जापान को 3-1 से हराकर टूर्नामेंट में नौवां स्थान हासिल किया। भारत 29 जुलाई से बमिर्ंघम खेलों में अपना अभियान शुरू कर रहा है। 

लालरेम्सियामी ने कहा, "हम परिणाम से निराश हैं। मुझे लगता है कि हम बेहतर कर सकते थे, लेकिन अंत में आपको अभियान से कुछ सीखने को मिला है, जिस पर ध्यान केंद्रित करने और आगे बढ़ने की जरूरत है।"22 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, "हमने सभी छह विश्व कप मैचों में भाग लिया, वह कुछ और गोल कर सकती थीं, लेकिन योजना के अनुसार चीजें नहीं हुईं। 

उन्होंने पूल चरण के मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक गोल किया।"उन्होंने आगे बताया, "मुझे गोल करने के अवसर मिले, लेकिन उन्हें हम गोल में नहीं बदल पाए और दूसरी टीम बाजी मार ले गई। मैं विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर अपने आप को सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे बहुत सहयोगी टीम के साथी मिले। 

जैसा कि मैंने कहा, हम अभियान से केवल अच्छी सीख प्राप्त कर रहे हैं, जहां हमने मैच में कमी दिखाई है ताकि उनमें सुधार कर सके।"भारत अपने राष्ट्रमंडल खेलों के 2022 अभियान की शुरूआत 29 जुलाई को घाना के खिलाफ करेगा।

 

Tags: Sports News , Hockey , FIH Womens World Cup Spain & Netherlands , India Womens Hockey Team , Lalremsiami , Commonwealth Games , CWG , Commonwealth Games 2022 , CWG 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD