Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

Karan Johar Birthday Bash: पार्टी में पहुंची मलाइका हुई ड्रेस के लिए ट्रोल, लोगों ने कहा थर्ड क्लास ड्रेसिंग सेंस

Malaika Arora , Malaika Arora Trolled , Karan Johar , Karan Johar Birthday Party , Karan Johar Birthday Bash
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 26 May 2022

करण जौहर (Karan Johar) हाल ही में 50 साल के हो गए हैं और उनके बड़े दिन पर टिनसेल टाउन के कई सेलेब्स उनके साथ शामिल हुए। करण जौहर की बीएफएफ काजोल और करीना कपूर खान से लेकर इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और नई जोड़ी ऋतिक रोशन और सबा आजाद, शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत, अनुष्का शर्मा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, जान्हवी कपूर, और सारा अली खान, दूसरों के बीच, सभी सुंदर और ग्लैमरस ड्रेसेस में थे। इन सेलेब्स के अलावा मलाइका अरोड़ा भी बी-हॉट टाउन की पार्टी में नजर आईं। 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्रालेट के साथ साथ ओवरसाइज कोट पहना था और नीचे ग्रीन कलर के शॉर्ट के साथ ही मैचिंग किया था। लेकिन कुछ लोगों को ये ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई है। किसी ने उनके ओवरसाइज कोट पर उठाए सवाल उठाए हैं तो किसी ने उनके ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास कहा है। मलाइका अरोड़ा ने हरे संग की ड्रेस पहनी थी तो उन्होंने लोग उन्हें पोपट कह रहे हैं। एक यूजर ने तो ये भी लिखा है कि एक्ट्रेस जिम जा रही थीं और फिर सीधा पार्टी में टपक गईं।

एक्ट्रेस के फैंस को उनका अंदाज काफी पसंद आता है. लेकिन कई यूजर्स हैं जो मलाइका को उनके बोल्ड लुक और ड्रेस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कपड़ों का घटिया चयन। एक अन्य यूजर ने लिखा- टॉप पहनना भूल गई तो वहीं एक ने तो मलाइका के इस ड्रेसिंग सेंस को थर्ड क्लास बता दिया। वायरल वीडियो पर और भी कई कमेंट किए गए।

ये भी पढ़ें: Karan Johar Big announcement 50th birthday: करण जौहर पहली बार करने जा रहे हैं एक्शन फ़िल्म का निर्देशन| जानिए पूरी रिपोर्ट




मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने ऑन-ऑफ, ऑफ-अगेन रिलेशनशिप के लिए जानी जाती हैं। सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं।

 

Tags: Malaika Arora , Malaika Arora Trolled , Karan Johar , Karan Johar Birthday Party , Karan Johar Birthday Bash

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD