Ashram 3: Bobby Deol ने किया सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के मोशन पोस्टर का खुलासा

Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

Ashram 3: Bobby Deol ने किया सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज के मोशन पोस्टर का खुलासा

Bobby Deol , Esha Gupta , Ashram 3 , Ashram , Upcoming Web Series 2022 , Upcoming Web Series , Baba Nirala , Kashipur
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

10 May 2022

सुपरस्टार बॉबी देओल ( Bobby Deol) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लोगों के जेहन में बसे बाबा निराला का किरदार निभाने वाले देओल ने आश्रम 3 का मोशन पोस्टर शेयर किया है. इस वेब सीरीज की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है।दिलचस्प बात यह है कि तीसरे पार्ट में दर्शक ईशा गुप्ता (Esha Gupta)की परफॉर्मेंस भी देखेंगे।

वह पहले ही जन्नत 2, रुस्तम, राज 3 डी और कई अन्य फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी हैं। अब एक्ट्रेस लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक में दिखाई देंगी। निर्माताओं और टीम द्वारा मोशन पोस्टर साझा करने के बाद, जिसमें आग की लपटों में 'तीन' दिखाई दे रहा है, कुछ फैंस को उत्साहित कर दिया, लेकिन काफी स्मार्ट ने पोस्ट पर रोमांचक टिप्पणियों को छोड़ दिया है।

वेब सीरीज नेइंडस्टी के साथ-साथ जनता के बीच भी काफी चर्चा पैदा की है और दोनों कलाओं ने पूरी तरह से सभी का दिल जीत लिया है। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे बाबा लोगों को आश्रम से जुड़ने के लिए उकसाते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती है।अब मोशन पोस्टर के आउट होने के बाद फैंस को उम्मीद है कि आश्रम की टीम उन्हें ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करने देगी. साथ ही कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता संदीप ने बताया कि शूटिंग और डबिंग का काम फाइनल हो चुका है और जल्द ही दर्शकों को नया सीजन देखने को मिलेगा. अब सभी को उम्मीद है कि जल्द ही ट्रेलर और रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा. तब तक हम भी उसी पर पूरी नजर बनाए हुए हैं।

English : Ashram 3: Bobby Deol Unveils Motion Poster Of Most-Anticipated Web Series

 

Tags: Bobby Deol , Esha Gupta , Ashram 3 , Ashram , Upcoming Web Series 2022 , Upcoming Web Series , Baba Nirala , Kashipur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD