Monday, 22 April 2024

 

 

खास खबरें 5000 रुपए रिश्वत लेता सब-इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू मार्कफैड के एम.डी. द्वारा खन्ना की अनाज मंडी में गेहूँ के खरीद कार्यों का निरीक्षण कांग्रेस की नैय्या दिनोंदिन डूबती जा रही है: डा. सुभाष शर्मा होशियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर बरसे भगवंत मान पंजाब को बी जे पी के अत्याचार के खिलाफ एकजुट होना होगा: राजा वड़िंग उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद गुरजीत सिंह औजला ने चुनाव अभियान की शुरूआत गुरुद्वारा बाबा छज्जोजी में माथा टेक कर की निजी फायदे के लिए गेहूं की बर्बादी कर रही सरकार 1 मई को सुबह 11 बजे कुरूक्षेत्र में अपना नामांकन करेंगे अभय सिंह चौटाला एलपीयू के स्कूल ऑफ लिबरल एंड क्रिएटिव आर्ट्स ने 'वन इंडिया-2024' फैस्ट की चैंपियनशिप ट्रॉफी जीती स्वास्थ्य मंत्री पंजाब ने आर्यन्स फार्मेसी सम्मेलन का उद्घाटन किया पंजाब की महिलाओं को आज भी एक-एक हजार मासिक भत्ते का इंतजार: एन.के.शर्मा सीजीसी लांडरां के एप्लाइड साइंस डिपार्टमेंट ने वर्कशॉप का आयोजन किया लोकायुक्त ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन

 

जम्मू-कश्मीर में बाहरी मजदूरों पर हमले के जिम्मेदार 2 आतंकियों का सफाया

Encounter, Gunfight, Shopian, Jammu, Kashmir, Jammu And Kashmir, Jammu & Kashmir, Two Terrorists
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

श्रीनगर , 28 Apr 2022

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हाल ही में बाहर से आए मजदूरों पर हुए आतंकी हमलों के लिए जिम्मेदार दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि पुलवामा के मित्रिगम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में पुलवामा पुलिस को मिली एक विशेष इनपुट पर, पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने बुधवार को संयुक्त रूप से घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था। पुलिस ने कहा, "तलाशी अभियान के दौरान, जैसे ही संयुक्त तलाशी दल छिपे हुए आतंकवादी की ओर बढ़े, उन्होंने तलाशी दल पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सुरक्षा बल का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया।"

"उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, मुठभेड़ स्थल के आसपास फंसे सभी नागरिकों को सुरक्षित निकालने के लिए ऑपरेशन रोक दिया गया था। इसके अलावा, किसी भी अधिक क्षति से बचने के लिए सभी उचित सावधानी बरती गई थी।" पुलिस ने कहा कि नागरिकों को निकालने के बाद अभियान फिर से शुरू किया गया। अगले ऑपरेशन में दलीपोरा के एजाज हाफिज और धीरी मुरान के शाहिद अयूब और प्रतिबंधित आतंकी संगठन अल-बद्र से जुड़े दो स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराया गया और उनके शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किए गए। पुलिस ने कहा, "पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, मारे गए दोनों आतंकवादियों को आतंकवादी और पुलिस/सुरक्षा बलों और नागरिक अत्याचारों पर लगातार हमलों सहित आतंकवादी अपराधों में शामिल समूहों का हिस्सा थे। 

मारे गए दोनों आतंकवादी पुलवामा में बाहरी मजदूरों पर हालिया आतंकी हमलों में शामिल थे।" "आतंकवादी एजाज अहमद हाफिज बाहरी मजदूरों अर्थात बनारसी दास के पुत्र सोनू शर्मा, पठानकोट (पंजाब) के निवासी, यद्दर पुलवामा में, यूपी के बिजनौर निवासी अब्दुल सलाम के पुत्र मोहम्मद अकरम, अरिहाल पुलवामा और सर्कुलर रोड गंगू, पुलवामा में बिहार के बांका निवासी प्रभास मंडल के पुत्र विश्वजीत कुमार पर गोलीबारी में शामिल था।" "वह तहब पुलवामा निवासी हामिद वानी और अरिहाल पुलवामा में पंचायत हलका अरिहाल बी के सरपंच घ नबी कुमार नामक बैंक गार्ड पर गोलीबारी में भी शामिल था। इन आतंकवादी अपराधों के अलावा, आतंकवादी एजाज हाफिज ने शाहिद अयूब शेख की भर्ती में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, वह भी इस मुठभेड़ में ढेर हो गया।"

"आतंकवादी शाहिद अयूब लजूरा पुलवामा में बिहार के रहने वाले दो बाहरी मजदूरों पातालश्वर कुमार और जोको चौधरी पर फायरिंग में शामिल था। आतंकवादी रैंक में शामिल होने से पहले, वह एक आतंकवादी सहयोगी के रूप में काम कर रहा था और कई अन्य आतंकवादी अपराधों में शामिल था।"

 

Tags: Encounter , Gunfight , Shopian , Jammu , Kashmir , Jammu And Kashmir , Jammu & Kashmir , Two Terrorists

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD