सिंगर नयन" /> मेरा हबीब सॉन्ग का रिस्पांस एक सपने के सच होने जैसा है- नयन शंकर
Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

मेरा हबीब सॉन्ग का रिस्पांस एक सपने के सच होने जैसा है- नयन शंकर

Nayan
Listen to this article

5 Dariya News

Mumbai , 09 Sep 2019

सिंगर नयन शंकर का नया सॉन्ग 'मेरा हबीब' जी म्यूजिक के साथ रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

सिंगर नयन रेड रिबन रिकॉर्ड्स इंडिया के साथ 2016 में आए सॉन्ग 'लग जा गले' के लिए जाने जाते है, और अब वह अपने नए सॉन्ग मेरा हबीब के साथ वापस आ गए हैं, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सॉन्ग की सक्सेज के बारे में बात करते हुए, नयन ने कहा, “हर किसी का एक सपना होता है. मेरा भी एक सपना था जो मेरी कड़ी मेहनत और गुड लक की वजह से  सच हुआ। मेरे इस सॉन्ग को ज़ी म्यूजिक ने रिलीज़ किया है, और अब मेरे पास बहुत से ऑफ़र आ रहे है। लोगों को यह सॉन्ग पसंद आ रहा है, मैं इससे बहुत खुश हूं। ऑडियंस से मिला  रिस्पांस मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।”

"मैं ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं कि मेरा सॉन्ग ज़ी म्यूज़िक इंडिया के साथ रिलीज़ हुआ है, और मुझे नोटोरियस आउल पिक्चर्स के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। मेरा हबीब सॉन्ग को सेहज सिंह ने लिखा है और मैने इसे गाया और कंपोज किया है।"

एक आर्टिस्ट होने के नाते, नयन दिल से बहुत रोमांटिक है। नयन ने कहा, “मैं दिल से बहुत रोमांटिक हूं। मेरी एक ख़ास  रिलेशनशिप ने मुझे यह सॉन्ग बनाने के लिए प्रेरित किया। बहुत सारे यंग पीपल उस स्पेशल इंसान  के साथ अपने लाइफ में इस तरह के रोमांटिक दौर  को महसूस करते हैं। कोई नहीं जानता कि यह कितने समय तक चलेगा, लेकिन यह एक प्यारा एहसास है। मुझे भी एक ऐसा ही एक्सपीरियंस हुआ था, और मैं उस परसन को हमेशा याद रखूंगा।"

नयन एक मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट है, जिसकी एनर्जी आउटस्टैंडिंग है। उन्होंने कहा, “मैं एक सिंगर, कंपोजर और इंटरटेनर हूँ। मैं जो काम करता हूं, उसके बारे में पैशनेट  हूं और मुझे नए लोगों से मिलना, कल्चर, म्यूजिक, आर्ट के बारे में बातें करना पसंद है। मुझे लगता है कि आर्ट एक ऐसी चीज है जो सभी को जोड़ती है।"

 

Tags: Nayan Shankar , Musician , Singer , Composer

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD