Friday, 17 May 2024

 

 

खास खबरें आपका वोट इस बार देश और संविधान को बचाने के नाम पर : अरविंद केजरीवाल अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने श्री दुर्गियाना मंदिर में पूजा-अर्चना की सुखबीर सिंह बादल ने बठिंडा में विकास कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए लोगों से हरसिमरत कौर बादल का समर्थन करने का आग्रह किया हमारा 2 साल में किया गया काम पिछली सरकारों के 70 साल से भी ज्यादा है : मीत हेयर पंजाब में जवान और किसान दोनों नाराज : विजय इंदर सिंगला दीपा सिंगला ने लोकसभा चुनाव कार्यालय हल्का खरड़ का उद्घाटन किया आप और अकालियों को वोट देने का मतलब है, भाजपा को वोट देना : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग एलपीयू के विद्यार्थियों ने शिक्षा मंत्रालय की राष्ट्रीय रोबोटिक्स और ड्रोन प्रतियोगिता में जीता 5 लाख का अनुदान राणा कंवर पाल सिंह के नेतृत्व में पंजाब कांग्रेस अभियान समिति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की भरोसे की ताकत से पटियाला की बेटी करेगी जिले का सर्वपक्षीय विकासः परनीत कौर मणिपुर में महिलाओं का अपमान करने वाली भाजपा होगी सत्ता से बाहर - गुरजीत औजला मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरदासपुर से आप उम्मीदवार शैरी कलसी के लिए किया प्रचार, कादियां में की विशाल जनसभा हिंदुस्तान के मुसलमानों को मोदी सरकार की योजनाओं का मिला है पूरा लाभः जमाल सिद्धिकी राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा मेयर चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने और करवाने वालों का बीजेपी क्यों दे रही साथ: डॉ. एसएस आहलूवालिया वकीलों के साथ गुरजीत औजला ने की मुलाकात आपका एक-एक वोट केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाएगा : कंगना रनौत ब्लाक खुईखेड़ा के सभी सेंटरों में मनाया नेशनल डेंगू दिवस पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 17 मई को दूसरे फेसबुक लाइव दौरान लोगों के साथ करेंगे बातचीत गुरजीत सिंह औजला ने लिया डेरा ब्यास प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों का आशीर्वाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने रायबरेली में राहुल गांधी के लिए मांगे वोट

 

साजिश के तहत जेल भेजे जाने के बाद भी ना टूटा हूँ ना झुका हूँ : चौ. औम प्रकाश चैटाला

Listen to this article

5 Dariya News

गोहाना (सोनीपत) , 07 Oct 2018

जन नायक चैं देवीलाल के 105 वें जन्म दिवस पर सम्मान समारोह मे लाखों की भीड. को सम्बोधित करते हुए इनलो सुप्रिमो चौ. औम प्रकाश चैटाला ने कहा की साजिश के तहत जेल भेजे जाने के बाद न तो वो टूटे है ओर न झुके है। उनकी आज भी चैं देवी लाल के सिद्वांतों में वैसी ही आस्था है जैसी पहले थी। इसलिए उनके सपनो को साकार करने के लिए चुनांव मे इनेलो की सफलता आवयश्यक है ताकि जन कल्याण की योजनाओं को लागू किया जा सके। इस लक्ष्य को सामने रखते हुए उन्होने कहा की कोई भी चुनावी जंग अनुशासन के बिना नहीं जीती जा सकती और निकट भविष्य में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव आने वाले हैं। इसलिए उन्होने सगंठन को मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि इनेलो की पहचान उसके अनुशासन से है और चेतावनी देते हुए कहा कि जो कार्यकरता चै देवी लाल के सपनों को साकार करने के लिए अडचन बनने के लिए अनुशासनहीनता करते है उन पर अनुशासनाकत्मक कार्यवाही करते हुए पार्टी से बाहर निकाला जाएगा। इस दिशा मे कदम बढाते हुए चैधरी औमप्रकाश चैटाला ने कहा कि असने वाले कुछ दिनो मे पार्टी कार्यकारिणी की बैठक होगी। जिसमे कुछ नये पदाधिकारियों को नियुक्त किया जायेगा और आवश्यकता पडी तो चुनावों और अनुशासन को नजर मे रखते हुए कार्यवाही भी की जायेगी।इनेलो सुप्रीमो ने याद दिलाया कि चैधरी देवी लाल जनकल्याण की योजनाओं को लागू करने में अगुआ रहे हैं। वे यह चाहते थे कि देश के सभी लोगों को अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा प्राप्त हो क्योंकि इन्हें प्रदान करना सरकार का दायित्व है जिसको निभाने मे वर्तमान सरकार विफल रही है। इसलिए उन्होने घोषणा की कि चै देवी लाल ट्रस्ट के जरीये स्कूल व हस्पतालों का निमार्ण करवाया जायेगा। वहीं जन नायक चै देवी लाल की परम्परा को आगे बढाते हुए उन्होने यह भी घोषणा की कि सता मे आते ही बुजुर्गो को सम्मान के तोर पर बुढापा पैंशन तीन हजार प्रति माह दी जाएगी। 

सम्मान दिवस के अवसर पर बोलते हुए नेता विपक्ष चै अभय सिहं चैटाला ने दोहराया कि इनेलो-बसपा गठबन्धन की सरकार बनने के बाद हर परिवार को एक सरकारी नोकरी, पढे लिखे युवाओ को 15000रू बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा ओर किसानो व कमेरे कर्ज माफ किये जायेंगे साथ ही बिजली के बिल भी आधे कियें जायेंगे। इनेलो प्रदेशाघ्यक्ष अशोक अरोडा ने कहा कि आने वाली सरकार इनेलो बसपा गठबन्धन की है जिससे विरोधी दल घबराये हुए हैं और गठबंधन के बारे में अटकलें लगाते रहते हैं। प्रदेशाध्यक्ष ने पटोदी से पूर्व विधायक व भाजपा नेता रामबीर सिहं पटोदी द्वारा इनेलो की नीतियो मे आस्था व्यक्त करने पर बधाई देते हुए इनेलो मे शामिल किया। जन नायक के सम्मान समारोह के दिवस पर बोलते हुए बसपा उतर भारत के प्रभारी डा.मेघराज ने कहा की भाजपा ने जहां देश को हिन्दु मुस्लिम के नाम पर बांटा वही हरियाणा प्रदेश को 35 जात व 36 जात का नारा देकर भाईचारे को खत्म करने का काम किया है। इस अवसर पर बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा की रैली में लाखों की भीडने इस बात पर मोहर लगा दी है कि आने बाले चुनावों मे जीत दर्ज कर बहन मायावती देश की प्रधानमन्त्री की कमान सम्भालेगी ओर वहीं प्रदेश मे इनेलो-बसपा सरकार बनाएगी। रैली में मुख्य रूप से इनेलो सुप्रीमो चैधरी ओमप्रकाश चैटाला, विशेष अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री गुजरात शंकर सिंह वघेला, बसपा उत्तर भारत प्रभारी डा मेघराज, इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोडा, बसपा प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व स्पीकर गोपीचंद गहलोत, उपनेता विपक्ष जसविंदर संधू, रामपाल माजरा, एमपी दुष्यंत चैटाला, केसी बांगड, प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय सहित कई वरिष्ठ इनेलो-बसपा नेता शामिल थे।

 

Tags: OM PARKASH CHAUTALA , Abhay Singh Chautala

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD