Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा

 

'नेचुरल स्किन देखभाल की शक्ति - लीफोबेरी की समर्पण और शुद्धता की कहानी'

Commercial, Gazal Kothari, Leafoberryy, Skincare
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 06 Nov 2023

आज के समय में हर जगह जहां हर स्किन देखभाल के लिए उत्पादों की कमी नहीं है , मार्किट असंख्य ऐसे उत्पादों से भरा हुआ है जो चमत्कारी समाधान का दावा करते है , ऐसे में लीफोबेरी इस बात का एक चमकता  उदाहरण बनकर उभरा है कि समर्पण, प्रेम और शुद्धता के प्रति प्रतिबद्धता के माध्यम से सब कुछ हासिल किया जा सकता है। लीफोबेरी को एक पैशनेट माँ यानी की गजल कोठारी ने स्थापित किया है और इस स्किनकेयर सेटअप ने न सिर्फ मुश्किलों का सामना करते हुए उनको हराया है बल्कि इसने स्किनकेयर की परिभाषा पूर्ण रूप से बदल दी है और इसको मातृत्व के साथ सहजता से मिश्रित किया है।

प्रेम और दृढ़ संकल्प की मेहनत का फल

गजल कोठारी ने एक माँ की  जिम्मेदारियों को खुशी-खुशी निभाते हुए और उसके साथ संतुलन बनाते हुए  अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू की। उनकी कहानी दृढ़ संकल्प की अविश्वसनीय शक्ति और अपने सपने को पूरा करने का एक प्रमाण है। अपनी 7 साल की बेटी को अपने निरंतर साथी के रूप में रखते हुए, गज़ल ने त्वचा देखभाल उत्पाद बनाने के अपने जुनून को खोजा जो न केवल प्रभावी हैं बल्कि सभी प्रकार की त्वचा के लिए सुरक्षित और पौष्टिक भी हैं।

वह अक्सर देर रात तक काम करती थी, त्वचा देखभाल उत्पादों के प्रत्येक बैच को सावधानीपूर्वक तैयार करती थी, और इस दौरान यह सुनिश्चित करती थी कि उसकी बेटी की शांतिपूर्ण नींद में कोई खलल न पड़े।

लीफोबेरी का जन्म

अपने अटूट समर्पण और अपनी बेटी की अटूट भावना से प्रेरणा लेते हुए, ग़ज़ल कोठारी ने अपनी मेहनत को एक रेजिस्टर्ड और डर्मटोलॉजिकली टेस्टेड ब्रांड - लीफोबोरी में बदल दिया। यह नया स्किनकेयर वेंचर सावधानीपूर्वक रिसर्च , व्यापक परीक्षण और प्राकृतिक, क्रूरता मुक्त और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की प्रतिबद्धता का परिणाम है। पारदर्शिता और गुणवत्ता के प्रति इसकी अटूट प्रतिबद्धता लीफोबेरी को बाकी ब्रांड से अलग बनाती है।

दीपावली की जगमग धूम

दीपावली का त्यौहार नजदीक आ आ गया है और ऐसे में लीफोबेरी स्किनकेयर देखभाल  की अपनी उत्कृष्ट रेंज के साथ उत्सव को रोशन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ब्रांड इस खुशी के अवसर के महत्व को समझता है और इस शुभ त्योहार के दौरान हर व्यक्ति की चमक और बढ़ाने पर ख़ास ध्यान देता है।  चेहरे को फिर से चमकाने के लिए  सीरम से लेकर शरीर को पोषण देने वाले बटर तक, लीफोबेरी विभिन्न प्रकार के उत्पादों की पेशकश करता है जो विभिन्न त्वचा संबंधी चिंताओं को पूरा करते हैं। यह सुनिश्चित करते हैं कि हर कोई आत्म-देखभाल कर सके और अपनी प्राकृतिक सुंदरता को अपना सके।

औरो से कैसे है अलग : लीफोबेरी

लीफोबेरी को औरो से अलग बनती है ब्रांड में प्राकृतिक, नैतिक रूप से प्राप्त सामग्रियों का उपयोग करने की इसकी प्रतिबद्धता  जो हानिकारक रसायनों, पैराबेंस और सल्फेट्स से मुक्त हैं। ब्रांड के लिए उनके कस्टमर्स सर्वोत्तम है और वह सुनिश्चित करते है कि उनका हर अनुभव आनंददायक, सुरक्षित और सुखद हो। हर प्रोडक्ट में वह शुद्धता और क्वालिटी को सबसे ज्यादा महत्व देते हैं।

लीफोबेरी के साथ मनाएं दीपावली

दीपावली के त्यौहार को मनाने के लिए, लीफोबेरी इस सीजन में अपने प्रोडक्ट्स में काफी डिस्काउंट और बहुत ही आकर्षित प्रमोशन लेकर आ रहा है।ग्राहक लीफोबेरी के स्किनकेयर रेंज का लुत्फ उठाने के लिए उनकी वेबसाइट www.leafoberryyskincare.com या उनके अमेज़ॅन स्टोरफ्रंट पर जा सकते हैं।

लीफोबेरी दृढ़ संकल्प, प्रेम और सपनों की खोज की शक्ति का एक प्रमाण है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो इसके फाउंडर के स्किनकेयर के प्रति पैशन और ममता के प्रति उनके समर्पण से मिलकर बना है। क्वालिटी एयर नेचुरल अवयवों से बने इसके प्रोडक्ट, लीफोबेरी का लक्ष्य दिवाली उत्सव को उन उत्पादों के साथ रोशन करना है जो इस शुभ त्योहार के दौरान व्यक्तियों को सर्वश्रेष्ठ दिखने और महसूस करने में मदद करते हैं। यह त्वचा की देखभाल और मातृत्व का उत्सव है, प्यार और पवित्रता से बने इस ब्रांड को हर घर पहुंचना चाहिए।

 

Tags: Commercial , Gazal Kothari , Leafoberryy , Skincare

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD