Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस के युवा नेता डा.जितेंद्र सिंह मान सहित 100 युवा हुए भाजपा में शामिल चंडीगढ़ की जनता को अब भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा नहीं: डॉ. एसएस आहलूवालिया पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल

 

करतार आसरा ट्रस्ट में हो रही शूटिंग, माता-पिता की क़द्र करने का दे रही संदेश

वेब फिल्म: द लास्ट विश की, सीनियर सिटीजन की मार्मिक कहानी, बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर व सुशांत थापर की है महत्वपूर्ण भूमिका

Web Series, Entertainment, Mumbai, Actress, Actor, Mumbai News, The Last Wish, Kartar Aasra Trust, Girish Thapar, Sushant Pujari, Mihiransh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 04 Aug 2023

"द लास्ट विश" उन बुजुर्गों के बारे में एक वेब फिल्म है जिनके बच्चों ने उन्हें वृद्धाश्रम में भेज दिया है ताकि वे हर तरह के बोझ या जिम्मेदारियों से मुक्त होकर खुशी से रह सकें। यह एक पिता और बच्चे की प्रेम कहानी है जिसमें पिता एक अनाथालय से बच्चे को गुप्त रूप से गोद ले लेता है। "द लास्ट विश" एक बेटे की कहानी है जिसे सच्चाई का पता चलता है और वह अपने पिता को घर वापस लाने के लिए मानसिक परिवर्तन से गुजरता है। 

यह फिल्म समाज को जो सामाजिक सबक देती है वह यह है कि किसी को भी अपने माता-पिता का त्याग नहीं करना चाहिए क्योंकि वे उनके अस्तित्व और विकास के लिए आवश्यक हैं। वेब फिल्म प्यार, स्नेह, दर्द, त्याग और हंसी से भरपूर है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जाएगी। मुख्य भूमिका प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता गिरीश थापर और सुशांत पुजारी निभा रहे हैं।

फिल्मों में अन्य सह-कलाकारों में सिमी अरोड़ा, शेफाली नरयाल, श्रुति गुप्ता, नवीन कुमार, सृष्टि आर्य, नानक अरोरा, संजलि सूरी, बाल कलाकार मिहिरांश के साथ कई थिएटर कलाकार हैं। विशिष्ट अतिथि भूमिका रंगकर्मी विनोद शर्मा करेंगे। वेब फिल्म के निर्देशक मय्यंक शर्मा और संजलि सूरी हैं। फिल्म के डीओपी महेश एस राजन हैं और असिस्टेंट डीओपी विरलपुरी शंकरपुरी हैं। 

एसोसिएट डायरेक्टर गुरप्रीत सिंह गुरी हैं और असिस्टेंट डायरेक्टर जेपी सेंगर और हरजीभाई वलाभाई हैं। फिल्म में। फिल्म में संदीप आर्ट डायरेक्टर हैं। मेकओवर आर्टिस्ट आरती आनंद हैं। वेब फिल्म "द लास्ट विश" मय्यंक शर्मा और अमित असीम द्वारा लिखी गई है। फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर अजय सिंगला हैं। फिल्म की कॉस्ट्यूमर डिजाइनर संजलि सूरी हैं।

वेब फिल्म "द लास्ट विश" का निर्माण एपिटोम प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'एमएसएशियन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के सहयोग से किया जा रहा है। इस वेब फिल्म के निर्माता 'अश्वनी तनेजा' और रितिका तनेजा हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता मय्यंक शर्मा हैं और एसोसिएट निर्माता जगदीश गोविंदभाई हैं। इस फिल्म में एमएस एशियन फिल्म अकादमी के बड़ी संख्या में छात्रों ने भाग लिया। 

एमएस एशियन फिल्म अकादमी सभी उम्र के लोगों की अभिनय क्षमताओं में सुधार करने के लिए समर्पित है, और इसके सभी छात्रों को लघु फिल्मों, फीचर और अन्य परियोजनाओं में उनकी भागीदारी के लिए पूर्ण समर्थन मिलता है। एमएस एशियन फिल्म अकादमी अपने छात्रों को 100% कार्य प्लेसमेंट प्रदान करती है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा।

एमएसएशियन एंटरटेनमेंट प्रा.लि. हंगामा, एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले ही कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और कई थिएटर और फिल्म उद्योग में नए कलाकारों को मौका दिया है। फिल्म को करतार आसरा ट्रस्ट, ओल्ड एज एंड ऑर्फनेज होम, चंडीगढ़ और उनकी चेयरपर्सन  चरण कमल कौर द्वारा समर्थित किया जा रहा है, जो अपने प्यार और स्नेह के साथ वृद्ध लोगों की सेवा में गहराई से विश्वास करती हैं।

 

Tags: Web Series , Entertainment , Mumbai , Actress , Actor , Mumbai News , The Last Wish , Kartar Aasra Trust , Girish Thapar , Sushant Pujari , Mihiransh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD